home / एंटरटेनमेंट
कपिल शर्मा ज्यादा वजन के कारण नहीं कर पाए इस शो को होस्ट, तो बना डाला खुद का ‘कपिल शर्मा शो’

कपिल शर्मा ज्यादा वजन के कारण नहीं कर पाए इस शो को होस्ट, तो बना डाला खुद का ‘कपिल शर्मा शो’

कॉमेडियन और टीवी होस्ट कपिल शर्मा ने हाल ही में बताया है कि किस तरह से उन्होंने कपिल शर्मा शो की शुरुआत की थी। कपिल शर्मा ने लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस और कई अन्य कॉमेडी शो में हिस्सा लिया था और उसके बाद 2016 में उन्होंने खुद के कॉमेडी चैट शो द कपिल शर्मा शो की शुरुआत की थी। उनके इस शो की शुरुआत 2016 में हुई थी। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई सितारों का इंटरव्यू लिया है और 500 से अधिक एपिसोड शूट किए हैं। 

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो के बारे में बात करते हुए आरजे निशांत को बताया कि पहले उन्हें कलर्स टीवी द्वारा झलक दिखला जा होस्ट करने का ऑफर मिला था। कपिल ने कहा, मैं कलर्स के ऑफिस गया था क्योंकि उन्होंने मुझे एक शो को हॉस्ट करने के लिए बुलाया था। मैंने उनसे पूछा कि वो किस शो की बात कर रहे हैं? उन्होंने कहा, झलक दिखला जा। मैंने पूछा कि इसके लिए मुझे क्या करना है तो उन्होंने कहा, मैं और मनीष पॉल इस शो को होस्ट करेंगे। 

कपिल ने आगे कहा, ठीक है और उन्होंने मुझे बीबीसी नाम के प्रोडक्शन हाउज में मिलने के लिए बुलाया। मैं मिलने के लिए गया और मुझे देखने के बाद उन्होंने कहा, आप बहुत मोटे हैं, आप थोड़ा वजन कम करो। इसके बाद मैंने चैनल को कॉल किया और उन्होंने कहा कि ये सब क्या है। इस पर चैनल ने प्रोडक्शन हाउज से बात की और कहा कि वह अच्छे हैं, हम इन्हें शो हॉस्ट करने के लिए ऑनबोर्ड ले सकते हैं और कुछ समय बाद वह वजन घटा लेंगे। तो इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि आप कोई कॉमेडी शो क्यों नहीं बनाते हैं?

कपिल ने आगे बताया, उन्होंने मुझे एक पिच तैयार करने के लिए कहा, तो मैंने इसके लिए उनसे दो दिन का समय मांगा और उस वक्त मेरे पास कोई आइडिया नहीं था। मैं घर आया और इस बारे में काफी सोचा। मैंने सोचा कि मैं क्या अच्छा करता हूं। मैं स्टेंडअप कॉमेडी, स्केची कॉमेडी, कॉस्ट्यूम कॉमेडी कर सकता हूं। इस वजह से मैंने इन सब चीजों को एक साथ एक शो में डालने का फैसला किया। फिर मैंने पिच बनाई। उन्होंने पूछा कि ये कितनी देर का होगा। मैंने उन्हें कम से कम समय बताया। स्टैंडअप, गैग्स, सेलिब्रिटी इंटरव्यू सबको मिलाने के बाद भी 5 मिनट का समय बच रहा था लेकिन जब शो को शूट किया गया तो ये 120 मिनट लंबा हो गया, जबकि उन्हें केवल 70 मिनट का ही चाहिए था। 

कपिल ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, वो ये तय ही नहीं कर पाए कि एपिसोड में कौन सी चीज को काटें। उनके लिए शो को कट कर पाना काफी मुश्किल था। लेकिन इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिला। हमने केवल 25 एपिसोड का शो बनाने का फैसला किया था लेकिन अब तक हम इसके 500 एपिसोड खत्म कर चुके हैं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

28 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text