ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Kapil Sharma shared first picture of son Trishaan, कपिल शर्मा ने फादर्स डे पर शेयर की अपने बेटे त्रिशान की पहली तस्वीर

कपिल शर्मा ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, फादर्स डे पर दोनों बच्चों के साथ आए नजर

इंस्टाग्राम का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यहां सभी सेलिब्रिटीज परिवार और पार्टनर के साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। फादर्स डे के खास मौके पर भी कई सेलिब्रिटीज ने अपने पिता के साथ तो कुछ सेलिब्रिटीज ने बतौर पिता अपने बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर क्यूट-क्यूट तस्वीरें पोस्ट कीं। अपने पिता के साथ सारा अली खान की क्यूट थ्रोबैक तस्वीरों से लेकर जान्हवी कपूर के अपने डैड के मजेदार वीडियो तक, इंस्टाग्राम इन सब से भरा हुआ था। इन्हीं सेलेब्स में से एक हैं एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma)। कपिल शर्मा के फैंस उनके दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से ही उसकी एक झलक पाने के लिए बेचैन थे। अपने फैंस का इंतज़ार खत्म करते हुए आखिरकार कपिल शर्मा ने जूनियर शर्मा की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर ही दी। 
https://hindi.popxo.com/article/super-fit-moms-of-bollywood-you-should-follow-on-instagram-for-fitness-inspiration-in-hindi
एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फादर्स डे पर अपने दोनों बच्चों के साथ केक कट करते हुए एक बड़ी प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने पहली बार अपने बेटे त्रिशान की झलक दिखाई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। क्योंकि फादर्स डे के बहाने कपिल शर्मा ने अपने बेटे त्रिशन की पहली तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए कॉमेडियन ने कहा कि उन्होंने इसे ‘जनता की मांग’ पर पोस्ट किया है।

तस्वीर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, “पब्लिक की पुरज़ोर माँग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ ❤️#happyfathersday #fathersdaycelebration 🙏 #love #gratitude #family #kids #father #daughter #son #anayra #trishaan.” इस तस्वीर को देखकर आपको नहीं लगता कि त्रिशान और अनायरा की जोड़ी क्यूटेस्ट भाई-बहन की जोड़ी है। इसके अलावा अगर आपने ध्यान दिया हो तो कपिल शर्मा ने अपने बच्चों के साथ कपड़ों की ट्विनिंग भी की है, यह वाकई काफी क्यूट है। 

कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे और दोनों ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। उनके जन्म की घोषणा करते हुए, उन्होंने ट्वीट किया था, “नमस्कार। आज सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। भगवान की कृपा से बेबी और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और दुआओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। लव यू ऑल, गिन्नी एन कपिल। #gratitude”

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में ऑफ एयर हो गया था और तब से कपिल अपने पैटरनिटी ब्रेक पर हैं। जब एक फैन ने कॉमेडियन से पूछा कि शो क्यों बंद हो रहा है, तो कपिल ने जवाब दिया, “क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की जरूरत है।”इसके  बाद से ही फैंस इस शो के वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप उनमें से एक हैं, तो हमारे पास आपसे शेयर करने के लिए कुछ खास है। आपको बता दें कि इस शो की अगले महीने से शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है और यह शो जुलाई तक ऑन एयर होगा। है न अच्छी बात!

ADVERTISEMENT

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

21 Jun 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text