home / एंटरटेनमेंट
कपिल शर्मा ने पत्नी  गिन्नी चतरथ को करवाचौथ के बाद किया किस, सोशल मीडिया पर शेयर की Pics

कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ को करवाचौथ के बाद किया किस, सोशल मीडिया पर शेयर की Pics

कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ करवाचौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने खुलासा किया है कि यह फोन पर पत्नी के साथ उनका पहला फोटोशूट है। 

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, शादी के बाद ये पहली तस्वीरे हैं, जो हमने मोबाइल से क्लिक की हैं। हम दोनों की तरफ से आप सभी को करवाचौथ की ढेर सारी शुभकामनाएं। गिन्नी तस्वीरों में रेड अनारकली सूट में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने इसके साथ मांग टीका पहना हुआ है। वहीं कपिल शर्मा ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम और ब्लेजर में दिख रहे हैं। 

एक तस्वीर में गिन्नी छलनी से चांद को देखते हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह हाथ में पूजा की थाली पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद वह कपिल शर्मा के साथ छत पर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। यहां तक कि एक तस्वीर में कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

भारती सिंह ने कपिल की इस पोस्ट कर कमेंट करते हुए दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं। हर्षदीप कौर ने तस्वीर के नीचे ब्यूटीफुल लिखा और रिचा चड्ढा ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लवली लिखा है। बता दें कि कपिल और गिन्नी ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। दोनों अनायरा और त्रिशान के माता-पिता हैं।

कपिल इन दिनों अपने टीवी शो के साथ काफी व्यस्त हैं। वह अपनी शादी की सालगिरह की तैयारी भी कर रहे हैं और इसके बारे में एक पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, सॉरी बेबी मैं हमारी एनिवर्सरी का गिफ्ट देने के लिए काम कर रहा हूं क्योंकि गिफ्ट देना है तो कमाना भी तो पड़ेगा। 

अपनी शादी के समय कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरा मानना है कि शादी हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है क्योंकि ये जीवन में स्टेबिलिटी लाता है। इसके बाद अलगा कदम पेरेंटहुज है जो एक व्यक्ति के जीवन में दूसरा बड़ा कदम होता है। मैंने देखा है कि लोग अपनी शादी के बाद बदल जाते हैं क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी और बच्चे के पास घर जाना होता है। मैं भी इन चीजों को एक्सपीरियंस करना चाहता हूं। सिंगल होना और मजे करना अच्छा है लेकिन कुछ समय के लिए ही। इसके बाद आप स्टेबिलिटी की तलाश करते हैं। मुझे लगता है कि शादी मेरे जीवन की सबसे अच्छी चीज है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

25 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text