एंटरटेनमेंट

कपिल शर्मा ने दुर्गा अष्टमी पर किया अपनी बेटी का कन्या पूजन, शेयर की क्यूट तस्वीरें

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Apr 2, 2020
कपिल शर्मा ने दुर्गा अष्टमी पर किया अपनी बेटी का कन्या पूजन, शेयर की क्यूट तस्वीरें
नवरात्र की दुर्गा अष्टमी पर कन्या पूजन की परंपरा सालों पुरानी हैं। इस साल लॉकडाउन के चलते घरों पर कन्या पूजन रखना संभव नहीं हो पाया। ऐसे में, जो कन्या घर पर है, उसका पूजन तो किया ही जा सकता है। कुछ ऐसा ही किया कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी। इस दुर्गा अष्टमी उन्होंने अपनी तीन महीने की बेटी के साथ कन्या पूजन किया। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।
आजकल, जब सेलिब्रिटीज़ सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करने से कतराते हैं, ऐसे में कॉमेडियन कपिल शर्मा शुरू से ही अपनी बेटी अनायरा की तस्वीरें बेहिचक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते आए हैं। कन्या पूजन के मौके पर ली गई अनायरा की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो रहा है। अनायरा की खिलखिलाहट भरी इन तस्वीरों पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है।

Instagram

बता दें कि दुर्गा अष्टमी के मौके पर कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने कन्या पूजन किया। इस दौरान उन्होंने अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा को ट्रेडिशनल कपड़े पहनाकर उसकी पूजा की। इन तस्वीरों में कपिल की बेटी अनायरा ने पिंक और येलो कलर का लहंगा-चुनरी पहन रखा है। इसके साथ उसने लाल रंग की चूड़ियां, बिंदी और पिंक कलर का मैचिंग हेयरबैंड भी पहना हुआ है। 

Instagram

बेटी की इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, “जय माता दी 🙏 #ashtami #kanjakpoojan #daddysgirl #anayra #daughter 😍 #3monthsold. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सहित कई सेलिब्रिटीज़ अनायरा की इस तस्वीर पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं।    
 
आपको बता दें कि सभी बॉलीवुड हस्तियों से पहले कपिल शर्मा ने पीएम केयर्स फंड में 50 लाख रुपये की मदद की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा था, “ये समय सभी ज़रूरतमंदों के लिए एक साथ खड़े होने का है। मैं कोरोनावायरस के खिलाफ इस जंग में साथ देते हुए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपये डोनेट कर रहा हूं। आप सभी से गुज़ारिश करता हूं कि घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।”  
 
अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 4 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीबांग्ला और मराठी… क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।