home / Fitness
कोरोनावायरस  : कनिका कपूर के बाद ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर की बेटी पाई गईं पॉज़िटिव

कोरोनावायरस : कनिका कपूर के बाद ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर की बेटी पाई गईं पॉज़िटिव

देश में कोरोनावायरस (coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार इज़ाफा हो रहा है। लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसे माहौल के बावजूद भी यह संक्रमण बढ़ता जा रहा है। विदेश की कई जानी-मानी हस्तियों को अपने कब्ज़े में ले चुका कोरोनावायरस बॉलीवुड पर भी भारी पड़ता नज़र आ रहा है।

‘बेबी डॉल’ हुईं डिस्चार्ज

‘बेबी डॉल’ फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपने सुरीले गायन के लिए जानी जाती हैं। 11 मार्च को लंदन से लौटीं कनिका कपूर में कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए थे। इसके चलते उन्हें लखनऊ के एक हॉस्पिटल में एडमिट करने के बाद काफी लखनऊ व अन्य इलाकों में काफी बड़े स्तर पर कोरोनावायरस की जांच करवाई गई थी।

दरअसल, लंदन से वापिस आने के बाद कनिका कपूर कई पार्टीज़ का हिस्सा बनी थीं और कानपुर स्थित अपने मामा के घर भी गई थीं। प्रशासन को डर था कि कनिका के संपर्क में आने वाला कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव पाया जा सकता है। हालांकि, अब वे स्वस्थ हैं और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी किया जा चुका है।

हर 48 घंटे में हुआ टेस्ट

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद से खबरें आम थीं कि वे हॉस्पिटल स्टाफ के साथ कोऑपरेट नहीं कर रही हैं और डॉक्टर्स व नर्सेस को परेशान कर रही हैं। हालांकि, अब मिल रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को कनिका कपूर ने हॉस्पिटल में न सिर्फ गाने गाए, बल्कि वहां मौजूद लोगों को बॉलीवुड के किस्से भी सुनाए। डिस्चार्ज होने से पहले कनिका कपूर के 4 टेस्ट रिजल्ट पॉज़िटिव और दो नेगेटिव आए थे।

कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति का हर 48 घंटे में टेस्ट किया जाता है। लगातार 2 बार रिपोर्ट नेगेटिव आने की स्थिति में मरीज़ को डिस्चार्ज कर दिया जाता है। कनिका की भी शनिवार और सोमवार की रिपोर्ट्स नेगेटिव आईं थीं। अब वे अपने बच्चों से मिलने के लिए बेचैन हो रही हैं।

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर की बेटी भी संक्रमित

भारत में अब तक 4200 से अधिक लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। इस लिस्ट में अब शाह रुख खान स्टारर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘रा.वन’, ‘दिलवाले’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शज़ा मोरानी (Shaza Morani) का नाम भी शामिल हो चुका है। मोरानी परिवार मुंबई के जुहू इलाके में रहता है और वे सभी शज़ा के कोरोनावायरस पॉज़िटिव पाए जाने से हैरान हैं।

दरअसल, वे किसी विदेश यात्रा के लिए नहीं गई थीं, न ही किसी के संपर्क में आई थीं और न ही उनमें वायरस के लक्षण नज़र आ रहे थे। शज़ा फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अब परिवार के बाकी सदस्यों का टेस्ट करवाया जाएगा।

06 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text