home / एंटरटेनमेंट
Kangana Ranaut

Emergency के टीजर में इंदिरा गांधी बनी कंगना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से जीता लोगों का दिल

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी फिल्म इमरजेंसी का लुक पोस्टर और टीजर लॉन्च किया है और लोगों के बीच ये टीजर काफी बज़ क्रिएट कर रहा है। फिल्म में कंगना ने देश की पहली और अब तक की एकमात्र महिला पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। जैसे ही उन्होंने इस फिल्म का लुक पोस्टर और टीजर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया, लोग कंगना के इंदिरा गांधी से मिलते जुलते लुक्स और टीजर में उनकी इंदिरा की तरह एक्ट करते देख कर हैरान हो गए। 

इमरजेंसी कंगना की दूसरी फिल्म है जिसका निर्देशन वो खुद कर रही हैं। फिल्म के टीजर में उन्होंने फिल्म का वो हिस्सा दिखाया है जिसे देखकर लोगों को इतिहास की वो बात याद आ जाए कि कैसे देश की पहली महिला प्रधानमंत्री को उनके ऑफिस में सभी लोग सर कहकर बुलाते थे। कंगना ने फिल्म का ये क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में इस बात का जिक्र करते हुए इंगलिश में लिखा है, प्रजेन्टिंग हर, हू वाज कॉल्ड सर। 

फिल्म में इंदिरा गांधी की तरह दिखने के लिए कंगना का ट्रांसफॉर्मेशन ऑस्कर के विजेता मेकअप आर्टिस्ट डेविड मैलिनोवस्की ने किया है जिन्होंने डार्केस्ट हावर (2017) और बैटमैन (2022) जैसी फिल्मों में काम किया है।

फिल्म के बारे में कंगना ने जो स्टेटमेंट जारी किया है उसमें लिखा है, इमरजेंसी हमारे देश के पॉलिटिकल इतिहास का वो समय है जिसने लोगों का पॉवर के प्रति नजरिया बदला और इसलिए मुझे ये स्टोरी सुनाने का ख्याल आया। इसके साथ ही किसी भी पब्लिक फिगर को पर्दे पर निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि इसमें आपको लुक्स, कैरिस्टरिस्टिक और व्यक्ति का सही व्यक्तित्व चाहिए होता है।

सोशल मीडिया पर कंगना की इस फिल्म के फर्स्ट लुक और क्लिप को सेलेब्स के साथ-साथ आम इंटरनेट यूजर्स की भी सराहना मिल रही है। अश्विनी अय्यर तिवारी, दिव्या दत्ता, एकता कपूर, अर्जुन रामपाल समेत कई सेलेब्स ने कंगना के पोस्ट पर रिएक्शन दिए हैं और फैन्स ने तो एक्ट्रेस को फिर से नेशनल अवॉर्ड का दावेदार तक बता दिया है।

15 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text