home / एंटरटेनमेंट
कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में Pay Gap पर की बात, कहा- ‘मैं खुश हूं कि…’

कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में Pay Gap पर की बात, कहा- ‘मैं खुश हूं कि…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में इंडस्ट्री में pay parity पर बात की। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि वह अंडरपेड नहीं हैं और उनकी इस जर्नी में मदद करने के लिए उन्होंने सभी पुरुषों का शुक्रियाअदा किया है। कंगना ने साथ ही अपने लॉवर प्वॉइंट्स की भी बात की, जब उन्होंने कई सारी मेल-सेंट्रिंक फिल्में करने से मना कर दिया और किसी भी खान या फिर कुमार लेड फिल्मों में काम नहीं किया।

कंगना जल्द ही फिल्म धाकड़ में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक assassin की भूमिका निभा रही हैं। रजनीश घाई की इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। यह फिल्म 20 मई को रिलीज की जा रही है। एक लीडिंग जर्नल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने pay parity के सवाल का जवाब दिया है।

उन्होंने कहा, ”मैं जानती हूं कि मैं अंडरपेड नहीं हूं। इससे मुझे महसूस होता है कि मेरी इस जर्नी में कई लोगों ने मेरी मदद की है। इससे पहले मैंने कई बार ऐसा सोचा है कि मुझे हीरो जितना ही पे क्यों नहीं मिलता है लेकिन अब मैं खुश हूं कि मैं यह कह सकती हूं कि मैं अंडरपेड नहीं हूं”।

कंगना रनौत ने यह भी कहा कि रेखा और हेमा मालिनी ने फीमेल एक्ट्रेस के लिए रास्ता बनाया है और अब ये हमारी ड्यूटी है कि हम इस रास्ते को आगे ले जाएं। जहां हमें ना केवल लीडिंग लेडी बनने का मौका मिला है बल्कि हम सेट पर हीरो भी हैं। कंगना ने अपने करियर के लॉ प्वॉइंट्स पर भी बात की और कहा, ”मेरी इस जर्नी में मेरे अपने लॉवर प्वॉइंट्स रहे हैं जब मैंने बहुत सारी मेल सेंट्रिंक फिल्मों का हिस्सा बनने से मना कर दिया जिसमें खान और कुमार की फिल्में शामिल हैं, हर तरह के बड़े सुपरस्टार की फिल्में। मुझे हमेशा से पता था कि मैं खुद से कुछ कर सकती हूं। हां तब मैंने इसे प्लान नहीं किया था लेकिन मुझे पता था। मैं इसे अकेले नहीं कर सकती थी, आपको कोई चाहिए होता है जो रजनीश घाई, दीपक मुकुट और सेहेल मकलाई जैसा हो। मैं इसे एक महिला के लिए सक्सेसफुल जर्नी कहूंगी, जहां कई सारे पुरुषों ने उसे सपोर्ट किया और इस वजह से यह कई चीजों का कॉम्बिनेशन है”।

हाल ही में कंगना ने बताया था कि वह जल्द ही अपने सोलो डाइरेक्टोरियल प्रोजेक्ट के साथ आने वाली हैं, जिसमें वह एक्टिंग करेंगी और प्रोड्यूस भी करेंगी। प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी फिल्म टीकू वेड्स शेरू, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अवनीत कौर अहम भूमिका में है, इस साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह एमर्जेंसी और मणिकर्णिका रिटर्न्स जैसे प्रोजेक्ट्स को भी प्रोड्यूस करने वाली हैं। इनके अलावा कंगना के आने वाले प्रोजेक्ट्स में तेजस, द इंकार्नेशन सीता शामिल है। फिलहाल कंगना एक ओटीटी रियलिटी शो होस्ट कर रही हैं, जिसका नाम लॉकअप है।

02 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text