ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया एक्स वाइफ आलिया के आरोपों का जवाब, एक्टर को मिला कंगना रनौत का सपोर्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए ये समय बहुत मुश्किलों भरा है। एक्टर की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर पर तरह-तरह के आरोप लगा रही हैं और उनके सोशल पोस्ट को देखकर लोगों की सिम्पैथी एक्टर की जगह उन्हें मिल रही है। अब तक अपनी तरफ से चुप रहे एक्टर ने अब अपने सोशल पोस्ट पर अपना एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने आलिया के लगे इल्जामों पर अपनी सफाई दी है। नवाजुद्दीन ने अपने स्टेटमेंट के साथ कैप्शन में लिखा है, मैं इल्जाम नहीं लगा रहा हूं, ये मेरे जज्बात हैं।

हालांकि एक्टर ने इस पोस्ट में ये बातें लिखी हैं कि लोग मुझे बुरा आदमी कह रहे हैं क्योंकि मैं चुप हूं। मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि ये बातें बाद में मेरे बच्चे भी पढ़ेंगे। एक्टर ने पोस्ट में लिखा है कि आलिया उनसे कई सालों से अलग हो चुकी हैं। उनकी वजह से बच्चे अपने स्कूल में 45 दिनों से अधिक एब्सेंट हो चुके हैं। एक्टर ने ये भी बताया है कि कैसे वो हर महीने आलिया को लाखों रुपए देते रहे हैं और उनकी तीन फिल्मों का खर्च भी उठाया है। 

नवाजुद्दीन के साथ काम कर चुकी कंगना ने एक्टर का सपोर्ट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, ये बहुत जरूरी था नवाजुद्दीन सिद्दीकी साहब…चुप रहना हमेशा हमें शांत महसूस नहीं कराता है..मैं बहुत खुश हूं कि आपने ये स्टेटमेंट जारी किया है। 

कंगना ने पहले भी टीकू वेड्स शेरा एक्टर को सपोर्ट करते हुए कहा था कि कितनी मेहनत से एक एक्टर पैसे कमाता है।  नवाजुद्दीन फिल्म टीकू वेड्स शेरा के सेट पर खुद रिक्शा में आते थे और अभी तो उन्होंने घर लिया था जिसे अब आलिया ने रख लिया है। ये सब देखकर दुख होता है।

ADVERTISEMENT
06 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT