home / एंटरटेनमेंट
कंगना रनौत के शो LockUpp के पहले दो कोंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स आए सामने, देखें Promo

कंगना रनौत के शो LockUpp के पहले दो कोंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स आए सामने, देखें Promo

कंगना रनौत के रियलिटी शो LockUpp के पहले दो कंटेस्टेंट्स सामने आ गए हैं और इस शो का टेलिकास्ट 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। इस शो में कुल 16 कोंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे, जिन्हें 72 दिनों के लिए जेल में बंद कर दिया जाएगा और ये सभी कंटेस्टेंट्स यहां अपने सर्वाइवल के लिए लड़ेंगे।

मंगलवार को मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें मेकर्स ने सेकेंड कंटेस्टेंट का चेहरा रिवील किया है और ये हैं कॉमेडियन मुनावर फारुकी, जो जेल में अपने सर्वाइवल के लिए लड़ेंगे। प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, शो हुए हैं इनके कैंसिल, क्या चलेंगे लॉकअप में इनके प्लान्स?

वीडियो में मुनावर स्टैंड-अप कॉमेडी परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो जेल में बंद है। यहां आपको बता दें कि कॉमेडियन को 2021 में उनके एक गिग के लिए इंदोर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था क्योंकि उनपर धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद वह एक महीने के लिए जेल में रहे थे।

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को शो के पहले कंटेस्टेंट का चेहरा रिवील किया गया था और ये ओर कोई नहीं बल्कि कोंट्रोवर्सी में रह चुकीं एक्ट्रेस निशा रावल हैं। दरअसल, पिछले साल निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ एक पुलिस कंप्लेंट की थी और उनपर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था। हालांकि, करण मेहरा ने इन सभी इल्जामों को झूठा बताया था।

बता दें कि निशा रावल ने मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की और शादी मुबारक जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। उन्होंने एक स्टेटमेंट में कहा, ”मैं इस नए शो और चैलेंजिंग जर्नी को लेकर बहुत ही उत्साहित हूं। मैंने ऐसे शो के बारे में ना पहले कभी सुना है और ना ही देखा है और ये शो भारतीय OTT इंडस्ट्री में नया बेंचमार्क स्थापित करने वाला है”।

यह भी पढ़ें:
जब कपिल शर्मा ने उड़ाया माधुरी दीक्षित के पति का मजाक तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन, Video
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में साड़ी पहन आलिया भट्ट ने बिखेरे जलवे, ‘गंगूबाई’ स्टाइल में चलाया जादू

22 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text