एंटरटेनमेंट

थलाइवी की नई तस्वीरों में दिखा कंगना रनौत का मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन

Megha SharmaMegha Sharma  |  Mar 21, 2021
थलाइवी की नई तस्वीरों में दिखा कंगना रनौत का मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी नई फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज करने के लिए एकदम तैयार है। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर (Trailer) मंगलवार यानी कि 23 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को कंगना के जन्मदिन पर रिलीज किया जा रहा है। वैसे तो कंगना ने पहले भी इस फिल्म के लिए अपने वजन बढ़ाने और घटाने पर बात की है, लेकिन अब उन्होंने इसकी तस्वीरें शेयर भी की हैं, जिन में आप देख सकते हैं कि उन्होंने कितना वजन घटाया और बढ़ाया।
बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि फिल्म थलाइवी (Thalaivi) में जयललिता (Jayalalithaa) की सिनेमा से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक की जर्नी दिखाई जाएगी। 
तस्वीरों में कंगना रेट्रो आउटफि में दिखाई दे रही हैं। वह येलो शॉर्ट्स और फ्लोरल टॉप में दिखाई दे रही हैं। वहीं अन्य तस्वीर में वह गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के आइकॉनिक लुक में भी एक तस्वीर शेयर की है। 
तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, फिल्म का निर्माण करते वक्त केवल 20 किलो वजन घटाना और बढ़ाना ही एक चुनौती नहीं था। उन्होंने दिखा, ”ट्रेलर रिलीज होने में अब बस एक दिन बचा है। इस बायोपिक के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और घटाना ही केवल एक चुनौती नहीं थी, लेकिन अब सब्र खत्म हो रहा है क्योंकि कुछ ही घंटों में जया हमेशा के लिए आपकी हो जाएंगी।” 
बता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने बताया था कि वजन बढ़ाने और घटाने के कारण उनकी कमर काफी प्रभावित हुई है। गौरतलब है कि थलाइवी फिल्म का निर्देशन एएल विजय द्वारा किया गया है। कंगना ने इस महीने की शुरुआत में फिल्म के निर्माता की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, ”प्रिय विजय सर, थलाइवी की पहली आधी डबिंग खत्म हो गई है, केवल सेकंड हाफ ही बचा है। साथ में शुरू की गई हमारी ये यात्रा जल्द समाप्त होने वाली है, मुझे इससे पहले कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ लेकिन आज जब मैं इस बारे में सोच रही हूं तो मुझे महसूस हो रहा है कि मैं आपको बहुत याद करूंगी।” 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!