home / एंटरटेनमेंट
कंगना रनौत ने शेयर की रोमांटिक पोस्ट, लगता है उनकी लाइफ में हो चुकी है किसी खास शख्स की एंट्री!

कंगना रनौत ने शेयर की रोमांटिक पोस्ट, लगता है उनकी लाइफ में हो चुकी है किसी खास शख्स की एंट्री!

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन बेबाक सितारों में से एक हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब फॉलो किया जाता है। वो अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। कंगना ने कई फिल्मों में अपनी एनर्जेटिक एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। कंगना को ट्विटर पर बैन कर दिया गया है। तो वह अब इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं। 

हाल ही में उन्होंने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर और कैप्शन के साथ रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। एक बार फिर कंगना ने अपनी दिल की बात रखी है। लेकिन इस बार उनकी इस बात में प्यार के साथ दर्द भी झलक रहा है और देखने से तो यही लग रहा है कि उनका दिल टूट गया है। वहीं कुछ लोग इस पोस्ट देखकर ये भी कह रहे हैं कि कंगना की लाइफ में किसी खास शख्स की एंट्री हुई है।

कंगना ने पहली तस्वीर शेयर की है उसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में सिमटी नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, ‘तेरे लिए हम हैं जिए…. कितने सितम हमपे सनम…’

कंगना रनौत बीते कुछ समय से अपने सीक्रेट रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में हैं.कंगना की यह पोस्ट देखकर साफ जाहिर है कि उन्हें एक बार फिर से प्यार पर भरोसा हो चला है। इतना ही नहीं उनकी जिंदगी में भी किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है। हालांकि ये स्पेशल कौन है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। बता दें इससे पहले कंगना का नाम आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और अध्ययन सुमन के साथ जुड़ चुका है।

वहीं दूसरी पोस्ट में कंगना ने अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, मैं एक साधारण लड़की हूं, मेरे बारे में कुछ खास नहीं है सिवाय इसके कि मैं प्यार की सुंदरता में विश्वास करती हूं और यही मुझे इस खूबसूरत दुनिया से मिला है। कंगना के इस पोस्ट के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि कंगना का एक बार फिर प्यार में दिल टूट गया है। अब इस पोस्ट के पीछे की सच्चाई क्या है इस बारे में तो कंगना ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पिछली बार ‘थलाइवी’ में नजर आई थीं। अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इन फिल्मों के अलावा कंगना ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’, ‘सीता- द इनकार्नेशन’ और ‘इमर्जेंसी’ में भी काम करेंगी। इसी के साथ ही कंगना एक फिल्म भी प्रड्यूस कर रही हैं जिसका नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ है।

30 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text