Advertisement

एंटरटेनमेंट

कंगना ने मीडिया को ‘बिकाऊ’ कहते हुए किया माफी मांगने से इंकार

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 11, 2019
कंगना ने मीडिया को ‘बिकाऊ’ कहते हुए किया माफी मांगने से इंकार

Advertisement

बॉलीवुड की ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकार संघ के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क उठी थीं। इसी के बाद से एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने उन्हें बॉयकॉट करने की ठान ली। हालांकि मामला बढ़ता देख फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने मीडिया से लिखित में माफी भी मांगी लेकिन पत्रकार संघ पर इसका कोई असर नहीं हुआ। 

ये भी पढ़ें- ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रेंस काॅन्फ्रेंस में पत्रकार पर भड़कीं कंगना, लगाए कई गंभीर आरोप

अब इस मामले को तूल देते हुए कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मीडिया से माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है।

मीडिया को कहा ‘देशद्रोही’ और ‘बिकाऊ’

साढ़े चार मिनट के इस वीडियो में कंगना रनौत ने भारतीय मीडिया के बारे में बात करते हुए कुछ पत्रकारों को न सिर्फ ‘देशद्रोही’ बल्कि ‘दोगली बातें करने वाला’ और ‘चंद रुपयों में बिकने वाला’ बताया है। इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने वीडियो में उस जर्नलिस्ट पर कई आरोप भी लगाए हैं, जिनके साथ उनकी बहस ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई थी। हालांकि मीडिया के कुछ लोगों को उन्होंने अपना सलाहकार और दोस्त बताते हुए अपनी सफलता का श्रेय भी दिया।

पत्रकार को बताया ‘चिंदी’

मीडिया के कुछ लोगों का धन्यवाद करने के बाद कंगना ने मीडिया के दूसरे हिस्से को दीमक की तरह देश की गरिमा को चोट पहुंचाने वाला बताया। कंगना ने अपने वीडियो में कहा, “मीडिया के ये लोग देश के लिए गंदे और भद्दे विचार फैलाते हैं, साथ ही देशद्रोहिता को बढ़ावा देते हुए देश की एकता पर प्रहार करते हैं। मैंने एक पत्रकार को अपने काम की, इवेंट की और फिल्म की खिल्ली उड़ाते देखा था। इनके पास कोई तर्क- वितर्क या विचार नहीं हैं, बल्कि ये मुफ्त का खाना खाने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंच जाते हैं।”

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर पर किया कंगना रनौत ने हमला, तो सामने आकर आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब

इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने पत्रकार का नाम न लेते हुए उसे चिंदी, नालायक और 50 रुपए में बिकने वाला भी बताया। 

कहा- ‘मुझे बैन करो’

कंगना के मुताबिक, जिस गिल्ड ने उन्हें बैन किया है, वो कुछ दिनों पहले ही बनाई गई है। अपने वीडियो में कंगना ने पत्रकारों को साफ शब्दों में कहा, “अगर तुम जैसे पत्रकारों की चलती तो आज मैं इंडिया की टॉप और सबसे महंगी एक्ट्रेस न होती।” कंगना ने वीडियो में हाथ जोड़कर पत्रकारों से कहा, “मुझे बैन करो, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम लोगों के घर का चूल्हा जले। यह मेरे ऊपर आपका सबसे बड़ा एहसान होगा।”

रंगोली ने भी किया था भड़काऊ ट्वीट

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी मीडिया के खिलाफ भड़काऊ ट्वीट किया था। इस ट्वीट में रंगोली ने लिखा था, “एक बात का मैं वादा करती हूं, कंगना तो माफी नहीं मांगेगी, मगर वो तुमको धो- धो कर सीधा ज़रूर करेगी। बस रुको और देखो… तुमने गलत इंसान से माफी की मांग की है।”

ये भी पढ़ें- क्या सच में महेश भट्ट ने कंगना रनौत पर चप्पल फेंक कर मारी थी?

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।