home / एंटरटेनमेंट
कंगना रनौत ने कॉमेडी शो में बॉलीवुड स्टार किड्स का उड़ाया मजाक, कहा ”उबले अंडे जैसे लगते हैं”

कंगना रनौत ने कॉमेडी शो में बॉलीवुड स्टार किड्स का उड़ाया मजाक, कहा ”उबले अंडे जैसे लगते हैं”

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच की लड़ाई पिछले कुछ सालों से चलती आ रही है। यह लड़ाई तब से चली आ रही है, जब से एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर को बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। कंगना ने कॉफी विद करण में ही करण जौहर पर ये आरोप लगाया था। कपिल शर्मा शो में कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार किड्स पर हमला किया है और लगता है कि इस बार उन्होंने एक्टर अनन्या पांडे को टार्गेट किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में जब होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि कौन बॉली बिम्बो है तो कंगना ने इस पर अनन्या पांडे की ओर इशारा किया और इसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस का नाम भी नहीं लिया। शो के हाल ही के एपिसोड में अनन्या ने कहा था कि वह अपनी जुमान से अपनी नाक छू सकती हैं और इसे टैलेंट बताया था। होस्ट कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा था कि जो लोग अपनी जुबान से नाक को छू सकते हैं वो बॉली बिम्बो होते हैं। यहां तक कि उन्होंने अनन्या पांडे की नकल करते हुए अपनी जीभ से अपनी नाक छूने की कोशिश भी की और अनन्या जैसे ही एक्सप्रेशन देते हुए दिखाई दीं।

इस वीडियो को फैंस ने ऑनलाइन शेयर किया है। किसी को कंगना का यह मजाक पसंद आ रहा है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बहुत मजेदार है। वहीं कईयों का कहना है कि कंगना रनौत दूसरे एक्टर्स को बुली कर रही हैं। एक ने कमेंट में लिखा, वाह यह तो स्ट्रेट अप बुलिंग है। एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, ओह वाह यह तो बिना किसी कारण के बहुत ही मीन है। हर एक इंटरव्यू या फिर शो अपीयरेंस उनके लिए किसी न किसी सेलेब के प्रति मीन होने का मौका होता है।

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को प्रमोट करते हुए उन्होंने कई इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर्स को टार्गेट किया है। उन्होंने दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी टार्गेट किया था, जिन्होंने धाकड़ के एक गाने का टीजर पहले शेयर किया था, लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया था। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे एक्टर उन्हें कभी भी पब्लिक में सपोर्ट नहीं कर सकते हैं।

16 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text