एंटरटेनमेंट

‘जजमेंटल है क्या’ की प्रेंस काॅन्फ्रेंस में पत्रकार पर भड़कीं कंगना, लगाए कई गंभीर आरोप

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jul 8, 2019
‘जजमेंटल है क्या’ की प्रेंस काॅन्फ्रेंस में पत्रकार पर भड़कीं कंगना, लगाए कई गंभीर आरोप

कंगना रनौत और उनकी बहन आजकल बाॅलीवुड की जमकर वॉट लगाने पर तुली हैं। बॉलीवुड का शायद ही कोई एक्टर या एक्ट्रेस होगा, जिन्हें कंगना और उनकी बहन रंगोली ने अपना निशाना न बनाया हो। मगर इस बार कंगना रनौत के निशाने पर आ गए हैं एक पत्रकार। यह वाक़या फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ, जहां एक पत्रकार पर कंगना बुरी तरह भड़क उठीं। मामला इतना बढ़ गया कि उसे शांत कराने के लिए फिल्म के एक्टर राजकुमार राव को बीच में आना पड़ा।

पत्रकार का नाम सुनते ही भड़क उठीं कंगना

दरअसल यह प्रेस कॉन्फ्रेंस फिल्म “जजमेंटल है क्या” के एक गाने की लॉन्चिंग के लिए चल रही थी। इस दौरान सवाल- जवाब का सिलसिला शुरू हो गया। जैसे ही एक पत्रकार ने कंगना को अपना अपना और संस्थान का नाम बताया, वो उनके ऊपर भड़क उठीं। पत्रकार और संस्थान का नाम सुनते ही कंगना को अपने खिलाफ लिखा पहले का एक आर्टिकल याद आ गया, जो कि उनकी फिल्म “मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी” के दौरान लिखा गया था।

कंगना ने उस पत्रकार के सवाल का जवाब देने से पहले उसे पुरानी खबर के बारे में याद द‍िलाते हुए जमकर लताड़ा। कंगना ने उस पत्रकार पर भड़कते हुए कहा, “आपने मेरी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ काफी कुछ लिखा था। साथ ही आपने मेरे ख‍िलाफ कैंपेन भी चलाया था। हालांकि पत्रकार ने इस पर अपनी सफाई देनी चाही लेकिन कंगना उनकी एक बात भी सुनने को तैयार नहीं हुईं।

 

पत्रकार पर लगाए कई आरोप

बात यहीं पर नहीं रुकी, इसके बाद कंगना रनौत और उस पत्रकार के बीच जमकर तू तू- मैं मैं हुई। कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “मेरी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से संबंधित इंटरव्यू के लिए इस पत्रकार ने वैनिटी वैन में मेरे साथ पूरे 3 घंटे का वक़्त बिताया था। इतना ही नहीं, इसने मुझे कई पर्सनल मैसेज भी किए।” कंगना रनौत के इस आरोप पर पत्रकार ने कहा, “मैंने कभी आपको मैसेज नहीं किए। अगर किए हैं तो स्क्रीनशॉट द‍िखा दीज‍िए।” इस पर कंगना ने कहा, “मैं ज़रूर शेयर करूंगी।” इसके बाद कंगना ने पत्रकार के ऊपर ‘घटिया सोच’ का आरोप भी लगा दिया।

बीच- बचाव में आए राजकुमार राव

मामले को बढ़ता देखकर फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव बीच- बचाव में उतर आए। उन्होंने र‍िपोर्टर से सबकी तरफ से माफी मांगते हुए शांत रहने को कहा। राजकुमार राव ने कहा, “अभी हम जो करने आए हैं, उस पर फोकस करते हैं। फिर आराम से बात करेंगे।” इस दौरान इवेंट में फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर, राइटर कनिका ढि‍ल्लन और फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी भी स्टेज पर मौजूद थे।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।