home / एंटरटेनमेंट
काजोल ने अजय देवगन के सीक्रेट के बारे में की बात, बताया उन्हें है बॉर्डरलाइन OCD

काजोल ने अजय देवगन के सीक्रेट के बारे में की बात, बताया उन्हें है बॉर्डरलाइन OCD

वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के अगले एपिसोड में अजय देवगन नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड में अजय देवगन की पत्नी काजोल बताती हैं कि उन्हें बोर्डरलाइन ओसीडी है। काजोल कहती हैं, मैं इस बात से शुरुआत ये कहते हुए करूंगी कि अजय देवगन के कुछ सीक्रेट हैं, जिनके बारे में सब लोग नहीं जानते हैं। इन्ही में से एक सीक्रेट ये है कि वो बहुत ही अच्छे कुक हैं और दूसरा सीक्रेट ये है कि उन्हें बॉर्डरलाइन ओसीडी है और वह अपनी उंगलियों से किसी चीज को जल्दी से छूना पसंद नहीं करते हैं।

उनके मुताबिक, ऐसा इस वजह से है क्योंकि उनकी उंगलियों से उस चीज की स्मेल नहीं जाती है। और इस वजह से मेरा चैलेंज ये है कि आप उनसे वो चीज छूने को कहें, जिसमें बहुत अधिक स्मेल आए और मुझे देखना है कि वो इस चैलेंज को पूरा कर पाते हैं कि नहीं। 

वहीं इसी तरह के एक दूसरे मैसेज में रोहित शेट्टी ने कहा, बॉस आपने ये ठीक नहीं किया। मुझे छोड़ कर आप बेयर के साथ चले गए? अब लोगों ने इतने सारे स्टंट करते हुए आपको देखा है, इतने सालों से और वो भी उस जमाने में जब स्पेशल इफेक्ट नहीं हुआ करते थे। एक चैलेंज दूं? कोई ऐसी चीज बना दो जिससे आप और बेयर इस आइलैंड से निकल सको। लेकिन हां अपनी फिल्मों की तरह ये भी एक ब्लॉकबस्टर स्टंट होना चाहिए। 

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी अजय देवगन को उनके इस एक्सपेडीशन के लिए शुभकामनाएं दी और उन्हें बेस्ट विशेज देते हुए 100 प्रतिशत देने के लिए कहा। बता दें कि यह एपिसोड 22 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस पर लाइव किया जाएगा। 

गौरतलब है कि अजय देवगन से पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ वाइल्डर्नेस के इस सफर पर जा चुके हैं और अजय देवगन के बाद विक्की कौशल भी शो में दिखाई देंगे। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

22 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text