home / एंटरटेनमेंट
फैंस ने काजोल से पूछा SRK को जन्मदिन पर क्यों नहीं किया विश, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

फैंस ने काजोल से पूछा SRK को जन्मदिन पर क्यों नहीं किया विश, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

छोटी दिवाली के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बात की थी। उन्होंने इंस्टा लाइव पर Ask Me Anything सेशन किया था। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं सबसे अधिक दिलचस्प सवालों के जवाब दूंगी। इसलिए आगे बड़ें और पूछें। 

इस सेशन के दौरान उनके फैंस ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे, उनके स्कूल के दिनों के बारे में भी सवाल किए। साथ ही फैंस ने यह भी पूछा कि क्या वह करण जौहर के साथ दोबारा कोई फिल्म में काम करने वाली हैं कि नहीं। 

इन्ही में से एक फैन ने काजोल से शाहरुख खान को लेकर सवाल किया और ये सवाल सबकी नजर में आया। दरअसल, 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन था लेकिन काजोल ने उन्हें उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी थी। इस पर फैन ने पूछा कि आपने शाहरुख खान को विश क्यों नहीं किया? 

काजोल ने इस सवाल का जवाब वीडियो मैसेज के जरिए देते हुए कहा, मैं इससे ज्यादा उसे क्या शुभकामनाएं दे सकती हूं। मुझे लगता है कि जैसे ही आर्यन खान घर आया वैसे ही शाहरख की सारी ख्वाहिशें पूरी हो गई हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान ने इस साल अपना जन्मदिन मन्नत में ना मनाकर अलीबाग में मनाया और यह एक बहुत ही लो की अफेयर था क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को अभी ही ड्रग केस में रिलीज किया गया है।

इस खास मौके पर मन्नत भी काफी अच्छे से सजाया गया था लेकिन परिवार का कोई भी सदस्य शहर मे दिखाई नहीं दिया। पूरे परिवार के लिए यह मुश्किल समय था और इस वजह से शायद परिवार को एक ब्रेक की भी जरूरत थी। 

वहीं, बता दें कि शाहरुख खान और काजोल काफी समय से बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है और इस वजह से जब काजोल ने उन्हें उनके खास दिन पर शुभकामनाएं नहीं दीं तो यह फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं था। 

दोनों ने बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान और दिलवाले जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

04 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text