ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
अजय देवगन और काजोल ने जुहू में खरीदा आलीशान बंगला, kajol and Ajay Devgn buys rs 60 crore Bungalow

अजय देवगन और काजोल ने जुहू में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जानकर हैरान रह जायेंगे आप

एक तरफ जहां कोरोना के कारण देश में ज्यादातर लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो रखी है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड जगत के सितारे लग्जरी प्रॉपर्टी खरीदते नजर आ रहे हैं। कोरोनाकाल में करोड़ों की प्रॉपर्टी में पैसा लगाने में सनी लियोन, अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के बाद अब इस लिस्ट में अजय देवगन और काजोल का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) ने भी जुहू में एक आलीशान बंगला (Ajay Devgn new Bungalow) खरीदा है। इस बंगले की कीमत वाकई काफी ज्यादा है।
हमें पता चला है कि अजय-काजोल के बंगले की कीमत करीब 60 करोड़ रुपये है। यह बंगला अजय देवगन के पुराने घर के करीब ही है। अजय देवगन अभी जुहू के कपोले को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में मौजूद अपने बंगले ‘शक्‍त‍ि’ में रहते हैं। 5390 वर्ग फुट में फैला यह नया बंगला उनके पुराने घर के बहुत पास है। अजय और काजोल करीब एक साल से नए बंगले की तलाश में थे और अब उनकी ये तलाश पूरी हो गई है।

कोरोनाकाल में इस प्रॉपर्टी को खरीदने में अजय देवगन का काफी फायदा हुआ है। दरअसल, इस बंगले की असली कीमत 65 से 70 करोड़ रुपए है। लेकिन अब कोरोना महामारी ने घर की कीमतों में कमी ला दी है। इसके साथ ही मुंबई में महामारी को देखते हुए स्‍टाम्‍प ड्यूटी में भी छूट दी गई है। इसका भी फायदा अजय देवगन को इस डील में हुआ है। इसलिए अजय इस बंगले को 60 करोड़ रुपये में खरीद पाए हैं। बताया जा रहा है कि बीते साल नवंबर-दिसंबर में इस नए बंगले की डील फाइनल हुई और पैसों के भुगतान के बाद यह बंगला वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ अजय देवगन के नाम 7 मई को सम्‍म‍िलित रूप से कर दिया गया है।अजय ने तुरंत बंगले के इंटीरियर का काम शुरू कर दिया है। अब अजय देवगन के इस नये घर के पड़ोसी हैं अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन। 

https://hindi.popxo.com/article/celebrity-black-dress-makeup-ideas-in-hindi

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन बहुत जल्द फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस फिल्म का निर्देशन बाहुबली और बाहुबली कनक्ल्यूजन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) कर रहे हैं। ये इस साल की बहुत बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। इसके अलावा वो जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, मैदान, मेडे, रेड 2, गोलमाल 5 में नजर आएंगे। 

https://hindi.popxo.com/article/bollywood-actress-tanushree-dutta-weight-loss-journey-in-hindi-917634

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
01 Jun 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text