home / एंटरटेनमेंट
काजल अग्रवाल ने बेटे के जन्म को बताया Exhilarating, लिखा इमोशनल नोट

काजल अग्रवाल ने बेटे के जन्म को बताया Exhilarating, लिखा इमोशनल नोट

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू हाल ही में माता पिता बने हैं और दोनों के घर 19 अप्रैल 2022 को बेटे का जन्म हुआ है। काजल और गौतम ने अपने बेटे का नाम नील किचलू रखा है। इसके बाद अब न्यू मॉमी ने चाइल्ड बर्थ और मदरहुड को लेकर अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए काजल ने लिखा, ”मैं अपने बेटे नील का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं। हमारी बर्थिंग एक्सिलरेटिंग, ऑवरवेल्मिंग, लंबबी लेकिन सबसे सैटिस्फाइंग थी। नील को पहली बार अपनी गोद में उठाना, जब वह व्हाइट म्यूकस की मैंब्रेन और प्लैसेंटा से ढका हुआ था, उसके जन्म के कुछ सेकेंड के अंदर। इस पल में मुझे सेल्फ एक्चुअलाइजेशन का एहसास हुआ और यह भावना इंक्रेडिबल है। इस पल में पुझे प्यार के सबसे गहरे नाते के बारे में पता चला, मुझे बहुत ही अच्छा और ग्रेटिट्यूड महसूस हुआ और मुझे मेरे शरीर से बाहर दिल की जिम्मेदारी का एहसास हुआ जो हमेशा रहेगा”।

बता दें कि काजल ने अपनी पूरी प्रेगनेंसी के दौरान फैंस से बात की है और अपनी पोस्ट के जरिए उन्हें अपडेट्स देती रही हैं। यहां आपको ये भी बता दें कि काजल और गौतम ने 30 अक्टूबर 2020 को शादी की थी। हालांकि, कोविड-19 के कारण दोनों ने इंटीमेट अफेयर में शादी की थी और दोनों ने बहुत ही कम लोगों को इंवाइट किया था लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

यहां ये भी बता दें कि काजल जल्द ही मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण के साथ कोरातला सिवा आचार्य में दिखेंगी। इस प्रोजेक्ट में पूजा हेगड़े भी स्पेशल रोल कर रही हैं और यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

21 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text