home / एंटरटेनमेंट
प्रेगनेंसी की अफवाहों के चलते काजल अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, मदरहुड को लेकर बताई ये बात

प्रेगनेंसी की अफवाहों के चलते काजल अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, मदरहुड को लेकर बताई ये बात

साउथ इंडियन फिल्मों से बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ महीनों से काजल की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं। इसी के चलते उनके हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट भी निकल गया था। ऐसे में अब काजल अग्रवाल खुद इसके बारे में बात करते हुए सामने आईं हैं और चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब काजल अग्रवाल से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सबसे पहले तो कहा, ”मैं इस बारे में अभी बात नहीं कर सकती। मैं इस बारे में तभी बात करूंगी जब सही समय होगा।’ 

काजल अग्रवाल ने आगे बताया, ”मां बनना मुझे बहुत एक्ससिटेड साथ ही नर्वस करता है। मैंने हमेशा मेरी बहन को देखा हैं कि कैसे उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई और आज वो कितना कंप्लीट फील करती है। मुझे लगता हैं कि मां बनना बहुत ही खूबसूरत एहसास है। मुझे लगता है कि मदरहुड एक शानदार फीलिंग है। मुझे लगता है कि मैं अपने 2 भांजे के साथ पहले से ही मदरहुड एक्सपीरियंस कर चुकी हूं। वैसे मुझे लगता है कि जब मैं मां बनूंगी तो मेरे इमोशन्स और बढ़ जाएंगे। साथ ही मेरे पास मिया (पैट डॉग) भी हैं। मैं और गौतम पहले से ही पेरेंट्स जैसा महसूस कर रहे हैं।”

हालांकि अब काजल के इस स्टेटमेंट से क्लीयर नहीं हो पाया है कि वह प्रेग्नेंट हैं या ये सिर्फ अफवाहें हैं। वहीं अभी तक काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। इसीलिए हम भी इसे मात्र एक कयास की तरह ही ले रहे हैं क्योंकि जब तक काजल और गौतम में से कोई प्रेग्नेंसी की बात को सही करार नहीं दे देता है तब तक इस पर सस्पेंस बरकरार रहेगा। 

वैसे आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने पेशे से इंटीरियर डिजाइनर गौतम किचलू के साथ अक्टूबर, 2020 में मुंबई के ताजमहल पैलेस पैलेस होटल में शादी की थी। गौतम और काजल ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। वो जल्द ही सिनामिका, घोस्टी, उमा, आचार्या, इंडियन 2, पैरिस-पैरिस फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

10 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text