home / एंटरटेनमेंट
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

एक्टर काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के यहां से हमारे पास एक बहुत ही अच्छी जानकारी आ रही है। जी हां, हम इस पल का जनवरी के महीने से इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार हमारा इंतजार खत्म हो गया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने बेबी बॉय का स्वागत किया है। वैसे तो अभी तक कपल द्वारा इसकी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है और हमें लगता है कि नई मां और पिता दोनों ही इस पल में काफी थ्रिल्ड होंगे।

एक्टर काजल अग्रवाल ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने पति गौतम के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह उनके बेबी बंप को क्रैडल कर रहे थे। इसके कैप्शन में काजल ने लिखा था, ”तो मैं अपनी आंखों को पुरानें अंत पर बंद करती हूं और नई शुरुआत के साथ इन्हें खोलती हूं। आप सभी को नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं। 2021 के लिए मैं बहुत ही ग्रेटफुल हूं और 22 में एंटर की ओर देख रही हूं। हमारे दिल में प्यार और काइंडनेस है”।

Instagram

इसके बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति गौतम के लिए एक बहुत ही प्यार भरा नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने पति और जल्द ही पिता बनने वाले का शुक्रियाअदा किया था। काजल ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ”ग्रेटेस्ट हसबेंड और डेड टू बी के लिए बहुत ही शुक्रिया, जिसके बारे में एक लड़की कभी पूछ सकती है। इतना सेल्फलेस होने के लिए, रोज रात को मेरे साथ उठने के लिए, जब मुझे मॉर्निंग सिकनेस होती थी, हफ्तों तक मेरे साथ काउच पर कैंपिग करने के लिए क्योंकि मेरे सोने के लिए वही सबसे सही जगह थी के लिए शुक्रिया। हमेशा डॉक्टर को तुरंत मैसेज करने और मुझे मां के घर ले जाने के लिए जहां मैं अपने पैर को ऊपर करके बैठ सकती थी और हमेशा ध्यान रखने के लिए कि मैं ठीक हूं, हाइड्रेटिड हूं, कंफर्टेबल हूं, मेरा ध्यान रखने के लिए और सबसे जरूरी इस दौरान मुझे प्यार करने के लिए”।

Instagram

काजल ने इसके बारे में तब लिखा था जब वह जानती थी कि अब उनकी जिंदगी बदलने वाली है और उनकी जिंदगी में एक नया सदस्य आने वाला है और वह इसको लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने लिखा, ”पिछले 8 महीनों में मैंने तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करने वाला पिता बनते हुए देखा है। मैं जानती हूं कि तुम इस बच्चे से कितना प्यार करते हैं और अभी से ही इस बच्चे की कितनी केयर करते हो। यह मुझे बहुत ही लकी फील कराता है कि हमारे बच्चे को ऐसा पिता मिलेगा जो उसे बहुत प्यार करेगा फिर चाहे कुछ भी हो वह उसके लिए ऐसा रोल मॉडल बनेगा, जिसे वह हमेशा देखा करेगा और जिनसे वह सीखेगा”।

हमारी तरफ से काजल अग्रवाल और गौतम किचलू को ढेर सारी शुभकामनाएं और हम उम्मीद करते हैं कि हमें दोनों के बच्चे से जल्दी ही मिलने का मौका मिले।

19 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text