Advertisement

Honeymoon Ideas

शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, देखिए तस्वीरें

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Nov 8, 2020
kajal agarwal and gautam kitchlu honeymoon, maldives photos, kajal agarwal, gautam kitchlu, honeymoon ideas

Advertisement

‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को मुंबई में शादी करने के बाद अपने पति गोतम किचलू के साथ हनीमून पीरियड (kajal agarwal and gautam kitchlu honeymoon) एंजॉय कर रही हैं। काजल की शादी, उनका लहंगा और उनके हर फंक्शन के लुक्स ने काफी सुर्खियां बटोरी। काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू का हनीमून डेस्टिनेशन बेहद रोमांटिक है। दोनों इस समय मालदीव (Maldives) के बहुत ही लोकप्रिय वॉटर विला में रह रहे हैं। 

Instagram

अब शादी के 9 दिन बाद काजल अपने पति के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के लिए पहुंच गई हैं और वहां से काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वायरल हो रही फोटो में काजल का लुक देखने लायक है। 

Instagram

काजल ने अपने हनीमून की जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनका लुक वाकई जबरदस्त लग रहा है। उन्होंने प्रिटेंड रेड कलर की बैकलेस ड्रेस पहना हुआ है और पति के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

Instagram

कई तस्वीरों में वह टाइटैनिक पोज देती हुई भी दिख रही हैं। फोटो देखकर पता लग रहा है कि दोनों अपने हनीमून को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

Instagram

काजल के बिजनेसमैन पति गौतम किचलू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हनीमून ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “सावधानियां बरतते हुए दोबारा ट्रैवल किया, खुद को खुशनसीब मानता हूं। धीरे-धीरे हम सभी नॉर्मल की ओर बढ़ रहे हैं। खूबसूरत प्रोपर्टीज के प्रति मेरी इच्छा बढ़ती ही जा रही है।”

काजल और गौतम की लव स्टोरी Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu Love Story in Hindi

Instagram

काजल और गौतम की शादी की रस्में मुंबई में पंजाबी और कश्मीरी रीति रिवाज से हुई। यह शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए काजल ने एक इंटरव्यू में कहा, “गौतम और मैंने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया। हम दोनों सात साल कर दोस्त हैं। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहराती गई और हम दोनों एक-दूसरे की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गए। हम एक-दूसरे से बहुत बार मिला करते थे। लेकिन जब लॉकडाउन हुआ तो हम कई हफ्तों तक नहीं मिल पाए। एक-दूसरे को देख नहीं सके। कई बार हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे। ऐसे में हम दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि अब हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए और साथ में रहना चाहिए।’

POPxo की सलाह : सॉफ्ट स्मूद स्किन पाने के लिए ट्राई करें  MYGLAMM  ये शनदार स्किन केयर प्रोडक्ट्स –