Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘कुमकुम’ जूही परमार ने धूमधाम से मनाया बेटी का जन्मदिन, एक्स हसबैंड सचिन भी हुए शामिल

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 31, 2020
‘कुमकुम’ जूही परमार ने धूमधाम से मनाया बेटी का जन्मदिन, एक्स हसबैंड सचिन भी हुए शामिल

Advertisement

सालों पहले स्टार प्लस के सीरियल ‘कुमकुम’ से घर-घर पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस जूही परमार ने अपनी बेटी समायरा का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। समायरा के ये 7 वां जन्मदिन था। इस बर्थडे पार्टी में जूही के परिवार वालों और दोस्तों सहित एक्स हसबैंड व समायरा के पिता सचिन श्रॉफ भी शामिल हुए। जूही परमार ने अपनी बेटी समायरा के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में समायरा एकदम प्रिंसेस जैसी नज़र आ रही हैं।
अपने जन्मदिन पर समायरा काफी खुश नज़र आईं। एक्ट्रेस जूही परमार ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “समायरा एक राजकुमारी है और हमारे लिए वे हमेशा एक राजकुमारी ही रहेगी। समायरा के साथ हर दिन खास होता है लेकिन उसका जन्मदिन हम सभी के लिए साल का सबसे खास दिन होता है। उसके पैदा होने का जश्न हम हर साल मनाते हैं, क्योंकि यही वो दिन है जब समायरा हमारे जीवन में खुशियां लेकर आई थी। ये समायरा का 7वां जन्मदिन था, जिसे वो यूनिकॉर्न थीम के साथ सेलिब्रेट करना चाहती थी। इस पार्टी में करीबी दोस्तों के साथ परिवार वाले भी शामिल हुए। बहुत सारा म्यूजिक, डांस और मज़ा इस पार्टी की जान थे। मैं यहां पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं।”
 
देखिए समायरा के जन्मदिन की कुछ और भी खूबसूरत तस्वीरें… 
 
इस दौरान अपने पिता और एक्टर सचिन श्रॉफ के साथ समायरा की खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली। पिता के साथ समायरा ने काफी तस्वीरें भी खिचवाईं। इनमें से एक तस्वीर एक्टर सचिन श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। 
 
बता दें कि टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी साल 2009 में हुई थी। साल 2013 में जूही ने समायरा की जन्म दिया। इसके महज़ 5 साल बाद ही जूही और सचिन ने अलग होने का फैसला किया और दोनों के बीच तलाक हो गया। जूही परमार बतौर सिंगल मदर अपनी बेटी समायरा की परवरिश कर रही हैं।
 
बात करें वर्क फ्रंट की तो फिलहाल वे किसी सीरियल में नज़र नहीं आ रही हैं। साल 2019 में उन्होंने सीरियल ‘तंत्र’ में काम किया था। आपको बता दें कि एक्ट्रेस होने के साथ जूही परमार एक प्रोफेशनल टैरो कार्ड रीडर भी हैं। इसकी ट्रेनिंग उन्होंने सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी से ली है। जूही परमार कलर्स के फेमस शो “बिग बॉस” के सीज़न 5 की विनर भी रह चुकी हैं।