home / एंटरटेनमेंट
kiara advani on marriage

कियारा आडवाणी ने शादी से जुड़े सवालों पर कही ये बात, यंग गर्ल्स करेंगी रिलेट

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे और कियारा के साथ सभी एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। 

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कई लोगों ने कियारा से उनकी शादी को लेकर सवाल किए जो कि इस बात का प्रूफ है कि हमारे समाज में लोग लड़कियों की शादी को कितना और किस कदर जरूरी मानते हैं। शादी के इन सवालों को शेरशाह फेम एक्ट्रेस ने बहुत स्मार्ट तरीके से हैंडल करते हुए ऐसा जवाब दिया जिससे हर वर्किंग गर्ल, जिसपर शादी का प्रेशर बनाया जा रहा है, रिलेट करेगी। 

जब एक रिपोर्टर ने कियारा से पूछा कि वो कब सेटल करना चाहेंगी और कब शादी करेंगी, तो कियारा ने कहा, “बिना शादी किए बिना भी मैं अच्छी तरह सेटल्ड हो सकती हूं, राइट? मैं वेल सेटल्ड हूं, कार कर रही हूं, कमा रही हूं, खुश हूं।”

साभार- इंस्टाग्राम

कियारा की तरह आज की हर वर्किंग वुमन भी समाज में इसी तरह शादी का प्रेशर झेलती हैं और हर लड़की ये महसूस करती हैं कि उनके करियर, अच्छी कमाई के बावजूद भी लोग उनकी शादी पर ही ज्यादा फोकस करते हैं।

करण जौहर और वरुण धवन ने भी दिया साथ

कियारा से जब बार-बार शादी के सवाल पूछे जा रहे थे, तो करण जौहर ने एक रिपोर्टर से पूछा भी कि आपने मुझसे शादी के बारे में नहीं पूछा, मैं 50 का होने जा रहा हूं। आपको क्या लगता है मैं शादी के काबिल नहीं हूं। भइया, हम भी शादी कर सकते हैं। 

एक सवाल के दौरान जब रिपोर्टर ने अनिल कपूर से ये कहा कि कियारा एक या दो साल में शादी कर ही लेंगी तो क्या आपने उन्हें कोई टिप्स दिए हैं, तो इसपर अनिल कपूर के पहले वरुण धवन ने ही रिपोर्टर से सीधे पूछा लिया कि उन्हें कैसे पता कि कियारा कब शादी करेंगी। उन्होंने कहा, तेरे मां बाप रिश्ता लेकर गए थे क्या। 

करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को रिलीज होने वाली है।

24 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text