ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Joe Jonas Sophie Turner

Joe Jonas-Sophie Turner: प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी ले रहे हैं तलाक, शादी के 4 साल बाद टूटा रिश्ता!

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन गई हैं। प्रियंका और पति निक जोनस हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस समय प्रियंका की जेठी-जेठानी चर्चा में है। जी हां, निक के बड़े भाई जो जोनस की अपनी पत्नी सोफी टर्नर से अनबन हो गई है और हमें पता चला है कि अब उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का पूरा मन बना लिया है। बता दें, जो और सोफी की दो बेटियां हैं, एक का नाम विला है और दूसरी का जन्म पिछले साल हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक के बड़े भाई जो और उनकी पत्नी सोफी के बीच काफी समय से अनबन चल रही है और दोनों तलाक लेने के लिए तैयार हो गये हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर और सिंगर जो जोनास को हॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है। उन्हें इंडस्ट्री का परफेक्ट कपल कहा जाता है। इस खबर के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि दोनों अब साथ में नहीं रहना चाहते हैं। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक कपल के करीबी का कहना है कि जो जोनस ने हाल ही में डिवॉर्स लॉयर से बातचीत की है।

4 साल पहले ही कि थी सीक्रेट वेडिंग

आपको बता दें कि चार साल पहले जो और सोफी शादी के बंधन में बंधे थे।  सोफी और जो ने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा था। हॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने मई 2019 में सीक्रेट मैरिज की थी। कपल ने पहली बार शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के कुछ देर बाद ही की थी। इसके बाद दोनों ने दूसरी बार जून 2019 में फिर से फ्रांस में मैरिज की थी। इसमें उनके रिश्तेदार, दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि पिछले छह महीने से उनके रिश्ते में कुछ भी अच्छा नहीं है। यही वजह है कि दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है।

क्या सच में हो रहा है तलाक?

वहीं तलाक की अफवाहों के बीच, जो जोनास को ऑस्टिन, टेक्सास में जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट के दौरान अपनी शादी की अंगूठी पहने देखा गया था। जो जोनस की स्टेज पर परफॉर्म करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुईं। इस बार भी उनकी उंगली में शादी की अंगूठी नजर आई। जिस पर फैंस यही रिएक्शन दे रहे हैं कि इनके तलाक की खबर सिर्फ अफवाह है और कुछ नहीं। हालांकि क्या सच है और क्या अफवाह ये तो कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट ही साबित कर सकता है।

ADVERTISEMENT

फिलहाल सभी विदेशी न्यूज चैनलों पर दोनों के तलाक की खबर हवा की तरह फैल रही है। हालांकि, कपल ने अभी तक इस खबर पर कोई कमेंट नहीं किया है। दोनों के सोशल मीडिया पर नजर डालें तो सोफी ने उनके साथ आखिरी फोटो 15 अगस्त को शेयर की है। करियर की बात करें तो जो और सोफी अपने करियर को लेकर काफी एक्टिव हैं। सोफी गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी सीरीज के लिए मशहूर हैं। दूसरी ओर, जो जोनस वर्ड टूर पर हैं।

05 Sep 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT