ADVERTISEMENT
home / बिग बॉस
Top 5 Contestants Bigg boss Ott 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस को मिल गए टॉप 5 कंटेस्टेंट, मीड वीक एविक्शन में बाहर हुईं जिया शंकर

बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगी और ‘वेड’ फेम एक्ट्रेस जिया शंकर को कम वोटों के कारण फिनाले से कुछ दिन पहले बुधवार को बाहर कर दिया गया। टॉप 6 में जगह तो उन्होंने बना ली थी लेकिन टॉप 5 में आने से चूंक गईं। उन्होंने जाते-जाते बिग बॉस को ढेर सारा थैंक यू कहा है।

दरअसल, इस वीकेंड की शुरुआत में एक टास्क के बाद, उन्हें मनीषा रानी और एल्विश यादव के साथ मिड वीक में बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था। लेकिन जिया शंकर का सफर बिग बॉस ओटीटी 2 में कम वोटों के कारण खत्म हो गया। शो के लाइव फीड में देखने को मिला कि शो से जिया शंकर का पत्ता साफ हो गया। वो टॉप 5 की रेस से आउट हो गईं।

बिग बॉस को मिल गए टॉप 5 कंटेस्टेंट

फिल्म ‘वेड’ से महाराष्ट्र के दिलों तक पहुंचने वाली जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2 में शुरुआत से ही चर्चा में थीं। जिया की घर में कई लोगों से बहस भी हुई। अब जिया को घर से बाहर जाना होगा।

जिया के घर से बाहर होने के बाद अब मनीषा, एल्विश, पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान और बेबीका धुर्वे ने बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले के टॉप 5 में जगह बना ली है।

ADVERTISEMENT

कब होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले?

इस बार का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा। शो में विजेता की ट्रॉफी सबको दिखाई गई। बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी बेहद आकर्षक थी। बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले की तारीख और समय की भी अब घोषणा कर दी गई है। शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने आखिरकार खुलासा किया कि बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त 2023 को होगा। फिनाले रात 9 बजे जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा। तो इस एपिसोड को ऑनलाइन देखने के लिए आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इतना ही नहीं इस साल का फिनाले पहली बार रविवार की जगह सोमवार को हो रहा है।

सूटकेस में 10 लाख रुपये लेकर कौन निकलेगा?

बिग बॉस ओटीटी 2 में जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, घर में कई दिलचस्प चीजें हो रही हैं। फिनाले में कुछ समय बचा होने पर घर के बाकी सदस्यों को पैसों से भरा सूटकेस ऑफर किया जाता है। इस सूटकेस में 10 लाख रुपये हैं, जिसे लेकर एक प्रतियोगी घर से बाहर निकलता है। अब दर्शक भी ये जानने को उत्सुक हैं कि फिनाले में पैसों से भरा ये बैग कौन उठाएगा।

10 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT