home / एंटरटेनमेंट
Nia Sharma

निया शर्मा ने बताया कि उनकी मम्मी उनके कपड़ों पर कैसे करती हैं रिएक्ट, गर्ल्स के लिए है अच्छी सलाह

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी एक्टिंग और डांस स्किल्स के लिए जितना चर्चाओं में नहीं रहती हैं, उससे ज्यादा लोग उनके कपड़ों और ड्रेसिंग स्टाइल पर फोकस करना पसंद करते हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने लोगों को अपनी बातों से कई बार ये समझाया है कि वो अपना ड्रेसिंग स्टाइल बदलने वाली नहीं है क्योंकि उन्हें ऐसे कपड़े पसंद हैं, लेकिन फिर भी वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर अक्सर आ जाती हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

आजकल निया शो झलक दिखला जा में अपने डांस से लोगों और शो के सभी जज को बहुत इम्प्रेस कर रही हैं। उनका और उनके डांस पार्टनर तरुण राज निहलानी की आपसी केमिस्ट्री और एक दूसरे में उनका कॉन्फिडेंस, उनके हर परफॉर्मन्स को टॉप नॉच बना रहा है। इसी शो के एक प्रोमो वीडियो में निया को इस बारे में बात करते सुना जा सकता है कि उनकी मम्मी उनके कपड़ों को देखकर कैसे रिएक्ट करती है। एक्ट्रेस ने कहा है, “मेरी मां ने क्या सैक्रिफाइस किया है हमें यहां पहुंचाने के लिए। वो मुझे बस एक बात कहती है जब तक तुम सही हो जो पहनना है पहनो। डंके की चोट पर पहनो। तुम्हारा हक है हर चीज करने का।”

कुछ दिनों पहले निया ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर फैमिली प्रेशर पर बात करते हुए भी कहा था कि उनकी मां उन्हें शादी करना का कोई प्रेशर नहीं देती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, मुझे शादी करने का प्रेशर नहीं है, मेरी मां मुझे शादी करने के लिए कुछ नहीं कहती है। और मुझे लगता है कि किसी को भी इसलिए शादी नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनके पेरेन्ट्स उनको फोर्स कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा था पैरेन्ट्स को भी बच्चों को शादी के लिए फोर्स नहीं करना चाहिए, क्योंकि आगे चलकर आप एक ऐसे इंसान को नहीं देखना चाहेंगे जो शादी की वजह से डिप्रेस हो और डिवोर्स से गुजर रहा हो, इसलिए कि उसके लिए फोर्स करके कोई निर्णय लिया गया हो। आजकल ऐसा बहुत हो रहा है।

निया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो निया और राहुल सुधीर का नाम साथ में जोड़ा जाता रहा है।

निया शर्मा झलक दिखला जा के सीजन 10 में दर्शकों को अपेन अमेजिंग डांस मूव्स से इम्प्रेस कर रही हैं। एक्ट्रेस को लोगों ने टीवी पर जमाई राजा और नागिन जैसे शोज़ में देखा है और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

11 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text