home / एंटरटेनमेंट
जेनिफर विंगेट करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए आएंगी नजर

जेनिफर विंगेट करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए आएंगी नजर

जेनिफर विंगेट हिंदी टीवी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्ररेस हैं और बहुत ही फेमस हैं। वह मुख्य रूप से कोड एम, बेहद, बेपन्नाह और सरस्वतीचंद्रा में अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं। एक डेली पोर्टल के मुताबिक वह कार्तिक आर्यन के अपॉजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और इस प्रोजेक्ट की जल्द ही घोषणा भी की जाएगी। हालांकि, मेकर्स और दोनों ही स्टार्स द्वारा अभी तक इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि, जेनिफर विंगेट कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म में काम करने वाली हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई पुष्टी नहीं की है और नहीं बताया है कि वो किसी प्रोजेक्ट या फिर फिल्म में साथ में काम कर रहे हैं। दोनों को ही एक प्रोजेक्ट ऑफर किया गया है और जानकारी के अनुसार दोनों ने ही इसके लिए हां किया है।

बता दें कि जेनिफर हाल ही में ओटीटी सीरिज कोड एम सीजन 2 में दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट में कहा था कि कोड एम से उन्होंने 2020 में ओटीटी की दुनिया में डेब्यू किया था और सीरीज के पहले सीजन को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। उन्होंने अपनी स्टेटमेंट में कहा था, ”कोड एम मेरा ओटीटी डेब्यू था और इसके फर्स्ट सीजन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और इस वजह से इसका सीक्वल आना ही था और इसके बारे में कोई डाउट नहीं था। सभी प्लेटफार्मों पर बहुत से नए कंटेंट आ रहे हैं, जो काफी अलग भी हैं, लेकिन ऐसे बहुत सारे शो नहीं हैं जहां अभिनेत्रियों को नायक की भूमिका निभाने का मौका मिलता है”।

वापस कार्तिक आर्यन पर आएं तो बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म भूल भुलइया 2 रिलीज हुई है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है और इस फिल्म कियारा और तबु ने अहम भूमिका निभाई हैं। फिल्म ने भारत में 173 करोड़ का कारोबार किया है और जल्द ही फिल्म 200 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

जानकारी के मुताबिक जेनिफर को कई सारे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ऑफर किए गए हैं लेकिन उन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट को हां नहीं किया था, क्योंकि वह खुद के लिए क्वालिटी प्रोजेक्ट्स की तलाश कर रही हैं।

16 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text