home / एंटरटेनमेंट
Jennifer Winget On Her Divorce

करण सिंह ग्रोवर से डिवोर्स के बाद जेनिफर विंगेट लोगों से दूर रहती थी, कहा मैं लॉस्ट और कंफ्यूज थी

जेनिफर विंगेट जितना अपने शो बेहद, बेपनाह के लिए जानी जाती हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से डिवोर्स के लिए भी जानी जाती हैं। जेनिफर और करण ने कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। लेकिन 2014 में ही इन दोनों ने डिवोर्स लेने का फैसला कर लिया था।

अब करण सिंह ग्रोवर से डिवोर्स पर बात करते हुए जेनिफर विंगेट ने बताया है कि डिवोर्स के बाद उनका मेंटल स्टेट कैसा था। जेनिफर ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि वो लोग इसके लिए तैयार नहीं थे और इसलिए डिवोर्स के बाद उन्हें कई लोगों से कट ऑफ करना पड़ा था। जेनिफर ने कहा है, मुझे लगता है कि हम दोनों ही इसके लिए तैयार नहीं थे। ये सिर्फ उसकी या सिर्फ मेरी बात नहीं थी, हम दोनों ही ये स्टेप लेने के लिए तैयार नहीं थे। हम इतने लंबे समय तक दोस्त बने रहे। हम जब भी कहीं मिलते थे तो हमारी केमिस्ट्री हमेशा अच्छी रहती। लेकिन शायद वो समय सही नहीं था। 

साभार- इंस्टाग्राम

जेनिफर ने ये भी बताया कि डिवोर्स के बाद उनकी क्या स्थिति थी। उन्होंने कहा, मैं इतनी लॉस्ट और कंफ्यूज थी कि मुझे ये पता नहीं चल रहा था कि मैं लोगों को क्या कहूं या इसे कैसे प्रोसेस करूं। मुझे याद है कि मेरे दोस्त मुझे बाहर भेजने के लिए फोर्स करते थे, लेकिन मैं कहीं नहीं जाना चाहती थी। और जब भी मैं कहीं जाती तो मुझे याद है कि लोगों की नजर मुझपर पड़ती तो उनमें वो दुख होता, जो वो मेरे लिए महसूस कर रहे होते थे, जैसे अरे बेचारी यार और ये मुझे और इरिटेट करता था। इसलिए मैं बाहर नहीं जाती थी। मुझे मालूम है कि उन लोगों को मेरे लिए कुछ फील हो रहा था, लेकिन मुझे इसकी जरूरत नहीं थी। उस समय मैं लोगों से डील करने के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि मैं खुद से डील कर रही थी।

करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली थी। जेनिफर को लोगों ने ओटीटी पर कोड एम के दो सीजन में देखा है और उनके टीवी शोज़ की तरह ये वेब शो भी काफी पसंद किया गया है।

13 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text