home / एंटरटेनमेंट
inaaya and jeh

सैफ अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में साथ खेलते दिखे जेह और इनाया नौमी खेमू, सबा ने शेयर की Pics

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान अक्सर पटौदी परिवार की पुरानी और नई तस्वीरें अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं। शर्मिला टैगोर की पुरानी तस्वीरें हों या फिर परिवार के सबसे छोटे जहांगीर अली खान के क्यूट मोमेंट्स, सबा अकसर लोगों के साथ अपने फैमिली मेम्बर्स की अनदेखी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अब सबा ने इसी महीने 16 अगस्त को हुए सैफ अली खान के 52वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। सबा ने दो पोस्ट शेयर की है जिसमें एक पोस्ट में सैफ अपनी फैमिली के सभी सदस्यों के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे पोस्ट में सैफ और करीना के छोटे बेटे जेह और सोहा और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू को साथ खेलते देखा जा सकता है।

साभार- इंस्टाग्राम

जहांगीर और इनाया की तस्वीर शेयर करते हुए सबा ने लिखा है कि केक कटने के बाद मामूजान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए स्कूल के बाद देखिए कौन आया था।

सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन में करीना, तैमूर और जेह के अलावा सबा, इब्राहिम अली खान, सोहा और कुणाल नजर आ रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

एक तस्वीर में सैफ तैमूर को केक खिला रहे हैं जबकि जेह खड़े होकर दोनों को देखते हुए नजर आ रहा है। सैफ का ये इंटीमेट बर्थडे सेलिब्रेशन काफी रिलेट करने वाला है क्योंकि ये पूरी तरह से फैमिली के बीच मनाया गया सेलिब्रेशन है जिसमें सभी लोग काफी कैजुअल मूड में नजर आ रहे हैं।

26 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text