home / एंटरटेनमेंट
Jay bhanushali and mahi vij celibrating daughter tara's birthday

Video- जय भानुशाली मना रहे थे बेटी तारा का बर्थडे, तभी गुस्से में उठ कर चली गई माही विज

जय भानुशाली (Jay bhanushali) और माही विज (Mahi vij) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। दोनों की जोड़ी टीवी के हॉट एंड स्वीट कपल्स में गिनी जाती है। जय और माही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी अपने गोद लिए बच्चों को लेकर तो कभी अपनी बेटी तारा को लेकर। सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर वे अपने फैंस के लिए कोई न कोई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी बेटी तारा का जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन तभी जय भानुशाली की किसी बात पर माही इतना नाराज हो जाती हैं कि गुस्से में वहां से उठकर चली जाती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आते ही वायरल हो गया है। 

टीवी एक्टर जय भानुशाली और माही विज एक प्यारी सी बेटी तारा के माता-पिता हैं। टीवी स्टार किड्स के मामले में तारा की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है। आज यानी 3 अगस्त को तारा अपना दूसरा जन्मदिन मना रही हैं। तारा के सेकेंड बर्थडे पर जय भानुशाली और माही विज पहुंचे हैं अलीबाग। यहां अलीबाग के एक बीच पर दोनों ने मिलकर तारा का बर्थडे केक कट किया। मगर इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जय भानुशाली को सरेआम माही विज का मजाक उड़ाने का मौका मिल गया। उनका यह मजाक तब भारी पड़ गया, जब इससे नाराज होकर माही विज वहां से उठकर ही चली गईं। 

दरअसल, हुआ यूं कि अलीबाग के बीच पर जय भानुशाली और माही विज मिलकर अपनी बेटी तारा का दूसरा बर्थडे मना रहे थे। अपनी बर्थडे का केक कट करने के बाद तारा ने सबसे पहले अपने पापा यानी जय भानुशाली को केक खिला दिया। इस बात से खुश होकर जय भनिशाली माही विज को चिढ़ाने के इरादे से गाना गाने लगे। गाना गाते हुए उन्होंने कहा, “मेरे को खिलाया, मां को भूल जाती है, पापा को बहुत मजा तब आता है।” तभी माही विज अपनी बेटी को उन्हें केक खिलने के लिए कहती है। इस बात का भी मजाक बनाते हुए जय कहते हैं, भूलने के बाद क्या मतलब। तभी इस बात पर नाराज होकर माही विज कहती है, कटवा लो तुम अगर कटवाना है और गुस्से में उठकर वहां से चली जाती हैं।

दोनों का यह वीडियो काफी फनी है। वीडियो देखकर आपको जय भानुशाली और माही विज के बीच क्यूट केमेस्ट्री का अंदाज भी लग जायेगा। वैसे यह पहली बार नहीं है जब जय भानुशाली ने इस तरह पब्लिकली माही विज का मजाक बनाया हो। इससे पहले भी वे ऐसी कई फनी वीडियो बना चुके हैं, जिसमें माही विज का मजाक उड़ता है।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

03 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text