home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15 में शॉकिंग इविक्शन, जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन हुए घर से बेघर

बिग बॉस 15 में शॉकिंग इविक्शन, जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन हुए घर से बेघर

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) जिस दिन से शुरू हुआ है तब से दर्शकों को इसमें काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में घर में कुछ ऐसा हुआ जिसने दर्शकों को काफी हैरान करके रख दिया। क्योंकि लेटेस्ट एपिसोड में तीन चौंकाने वाले इविक्शन हुए हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर पहले से ही जय भानुशाली के बाहर होने की खबरे आ रही थीं। लेकिन शो में एक ट्विस्ट तब आया जब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अन्य दो कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेट होने की घोषणा की। उन्होंने विशाल कोटियन और नेहा भसीन को भी जय भानुशाली के साथ घर छोड़ने के लिए कह दिया गया। आपको बता दें कि एक एलिमिनेशन लाइव टास्क देखने वाली ऑडियंस के फैसले के आधार पर हुआ है।

भारती और हर्ष बॉटम 5 से एक टास्क कराते दिखाई दिये, जिसमें उन्हें घर के टॉप 5 सदस्यों का ध्यान अपनी ओर खींचना था, जिनमें शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट शामिल थो। इसमें दर्शक इस टास्क को लाइव देख रहे थे और लाइव ऑडियंस ने ही उनका परफॉर्मेंस देखकर वोट किया। सबसे कम वोट पाने वाले को घर से बाहर कर दिया गया, जिसमें जय, नेहा और विशाल शामिल रहे। वहीं राजीव और उमर इस टास्क के विनर रहे।

सदस्यों के बेघर होने की खबर मिलते ही सभी घरवाले भावुक हो उठे। एक तरफ जहां तेजस्वी प्रकाश फूट-फूट कर रोने लगे तो वहीं शमिता शेट्टी भी अपनी दोस्त के बाहर होने से मायूस नजर आईं। बता दें कि इससे पहले मेकर्स ने सिंबा नागपाल को शो से बाहर का रास्ता दिखाया था और अब इन जय, नेहा और विशाल के जाने के बाद घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी बड़ा झटका लगा है।

बिग बॉस 15 में जहां एक तरफ धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की तैयारी है वहीं इन तीनों दमदार कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन से शो का गेम ही एकदम पलट गया है। हमें पता चला है कि घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं. जल्द ही शो के अंदर रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत की एंट्री होने वाली हैं। राखी अपने पति के साथ घर में एंट्री कर रही हैं। 

अब देखना ये काफी दिलचस्प होगा कि इन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर का माहौल कैसे बदलेगा। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी खबरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

26 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text