ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Jay Bhanushali daughter Tara cried a lot after set apart from mother Mahi Vij

मां माही विज से पहली बार बिछड़ कर खूब रोई जय भानुशाली की बेटी तारा, वीडियो वायरल

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। ये कपल किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में बना रहता है। पहले मां बनने के बाद माही विज के बढ़े हुए वजन को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता था। उसके बाद दोनों के गोद लिए बच्चों को लेकर सोशल मीडिया पर उनका शिकार किया जाता रहता है। लेकिन जय भानुशाली और माही विज दोनों इससे निपटना बखूबी जानते हैं। अब सोशल मीडिया पर जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा (Tara) का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तारा अपनी मां माही विज (Mahhi Vij) के लिए फफक कर रो रही है। मां-बेटी का यह वीडियो इतना इमोशनल है कि इसे देखकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे।  
https://hindi.popxo.com/article/famous-tv-actresses-successful-comeback-in-serial-in-hindi
जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। खासतौर पर जय भानुशाली अपनी बेटी तारा (Tara) के कई वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी बेटी तारा का एक और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में तारा अपनी मां माहीं विज के लिए खूब रोती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, यह वीडियो एयरपोर्ट का है, जहां जय भानुशाली अपनी बेटी तारा के साथ माही विज को छोड़ने के लिए आए हैं। मगर जैसे ही माही विज अपनी बेटी को कार में छोड़कर एयरपोर्ट की तरफ बढ़ती हैं, वैसे ही तारा ज़ोर-ज़ोर से रोने लगती है। आपको बता दें कि माही विज एक ऐड शूट के सिलसिले में मुंबई से दिल्ली रवाना हो रही थीं। तारा के पैदा होने के बाद से यह पहली बार है, जब माही विज उन्हें छोड़कर कहीं जा रही हैं।
 
बेटी तारा को इस तरह रोता देख माही भी इमोशनल हो जाती है और बेटी को गले से लगा लेती है। मां-बेटी का यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जय भानुशाली ने लिखा, “तारा के हमारी ज़िंदगी में आने के लगभग 2 साल बाद पहली बार माही आउटडोर शूट के लिए जा रही है, वो भी तारा के बिना। आज मुझे इस बात का एहसास हो गया कि मां मां ही होती है। चाहे कितना भी कर लो एक पिता मां की जगह कभी नहीं ले सकता। आज तारा बहुत रोई है।”
 
आपको बता दें जय भानुशाली और माही विज साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 9 साल बाद उनके घर में तारा ने जन्म लिया। वहीं तारा के जन्म से पहले साल 2017 में टीवी के इस कपल ने अपनी केयरटेकर के दो बच्चों को भी गोद लिया था। दोनों बच्चों का नाम खुशी और राजवीर है। दोनों की परवरिश और पढ़ाई के खर्च का जिम्मा जय भानुशाली और माही विज ही उठाते हैं। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

07 Apr 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text