ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Jawan actress nayanthara

इस एक्ट्रेस ने INSTAGRAM पर आते ही कैटरीना कैफ को किया पीछे, महज 9 घंटे में 1 मिलियन फॉलोवर्स होने का बनाया रिकॉर्ड

हम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और सोशल मीडिया इक्वेशन की अहमियत अच्छे से जानते हैं। आजकल हर कलाकार सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करता नजर आ रहा है। हमने एक्टर्स के बीच आपस में कॉम्पिटिशन भी देखा है।बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ ही घंटों में 10 लाख फॉलोअर्स पाने का एक अलग रिकॉर्ड बनाया है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ काफी चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है और यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। शाहरुख की यह फिल्म 7 सितम्बर को रिलीज होगी लेकिन इससे पहले ही शाहरुख की हीरोइन के नाम एक रिकॉर्ड बन गया है। जी हां, शाहरुख की इस हीरोईन ने तो दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है।

कौन है ये एक्ट्रेस?

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ की सुपरस्टार नयनतारा हैं। साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘जवां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘जवां’ में शाहरुख के साथ नयनतारा मुख्य भूमिका निभाएंगी। एक्ट्रेस पहली बार बॉलीवुड के किंग खान के साथ काम करेंगी। साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा पिछले कई सालों से सोशल मीडिया से दूर थीं। लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया और देखते ही देखते 9 घंटे के अंदर  1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स बना लिये।

जानिए कैसा रिकॉर्ड बनाया

दरअसल, नयनतारा ने 31 अगस्त को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। इसी दौरान पर एटली के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। इन तमाम चर्चाओं के बीच नयनतारा के चंद घंटों में 10 लाख और 9 घंटे में 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा ने इसी के साथ एक रिकॉर्ड भी बना लिया है। वह तेजी से मिलियन फॉलोअर्स हासिल करने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं। इससे पहले किसी भी अदाकारा के इतने ज्यादा इतने कम समय में फॉलोअर्स नहीं हुए थे।

ADVERTISEMENT

कैटरीना कैफ को किया पीछे

नयनतारा से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 24 घंटे में 10 लाख फॉलोअर्स कमाए थे। नयनतारा ने अब कैटरीना को पछाड़कर यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें, नयनतारा ने अपने जुड़वा बच्चों के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए अपना इंस्टाग्राम अकाउंट लॉन्च किया। 

इसके साथ ही एक अन्य पोस्ट में उन्होंने ‘जवान’ का ट्रेलर और फिल्म के बारे में कुछ अपडेट्स शेयर किए। आपको बता दें कि मोस्टअवेटेड फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

01 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT