home / एंटरटेनमेंट
जेसमीन भसीन ने बताया क्यों अली गोनी के साथ वो शादी के बारे में नहीं करती हैं बात, कहा…

जेसमीन भसीन ने बताया क्यों अली गोनी के साथ वो शादी के बारे में नहीं करती हैं बात, कहा…

लोग कहते हैं कि मैच हेवन में बनते हैं लेकिन हमारा मानना है कि इस जोड़ी का मैच बिग बॉस के घर में बना है। जी हां, हम बिग बॉस के हमारे पसंदीदा कपल अली गोनी और जैसमीन भसीन के बारे में बात कर रहे हैं और इतने समय से हम दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि फैंस को दोनों की शादी के लिए अभी थोड़ा और लंबा इंतजार करना होगा।

हाल ही में जेसमीन भसीन ने अपने शादी के प्लान के बारे में बात की है और बताया कि वह अली गोनी के साथ शादी के बारे में फिलहाल बात क्यों नहीं करती हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, ‘सच कहूं तो हम फिलहाल शादी के बारे में बात नहीं करते हैं, इस समय हम दोनों ही अपने करियर और काम के बारे में बात करते हैं क्योंकि वो हमारे लिए अधिक जरूरी है। जब शादी होनी होगी, तब हो जाएगी। लेकिन अभी हमारे लिए जरूरी है कि हम अपने काम पर ध्यान दें। मैं कम से कम आने वाले 4 से 5 सालों तक शादी के बारे में नहीं सोच रही हूं। सह कहूं तो मेरा और अली का रिश्ता कभी भी हमारे करियर के बीच में नहीं आया है। हालांकि, इससे हमारी करीबी बढती ही है क्योंकि हमें कुछ प्रोजेक्ट्स पर साथ में काम करने का मौका मिला है।’

जेसमीन ने कहा कि ‘मेरी इंडिविजुएलिटी भी है और आपको पता होता है कि आपको कहां लाइन खींचनी हैं और किस तरह से खुद को कंडक्ट करना है’। जेसमीन की इस बात को सुनना बहुत ही रिफ्रेशिंग है। ऐसा इसलिए क्योंकि अक्सर ही रिलेशनशिप में लोग खुद को खो देते हैं और करियर और रिलेशनशिप को मैनेज कर पाना कई बार काफी मुश्किल हो जाता है।

अली और जेसमीन की लव स्टोरी

जैसे कि हर एक लव स्टोरी की शुरुआत गहरी दोस्ती से होती है। दोनों साथ में पहली बार खतरों के खिलाड़ी में मिले थे और उनकी केमिस्ट्री स्टार्टिंग से ही बहुत ही अच्छी थी। कुछ ही समय में फैंस को लगने लगा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन जेसमीन ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि दोनों अच्छे दो्त हैं। इसके बाद जेसमीन नच बलिए 9 के सेट पर भी दिखीं, जहां वह अली को सपोर्ट करने आई थीं, जो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्तानकोविक के साथ शो में आए थे।

इसके बाद जेसमीन ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और यहां अली गोनी उनका सपोर्ट करने आए थे और घर के अंदर ही दोनों को एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स का एहसास हुआ था एंड द रेस्ट इज हिस्ट्री।

वैसे तो हम अली और जेसमीन दोनों को शादी करते हुए देखना चाहते हैं लेकिन हम उनके चीजों को धीरे आगे बढ़ाने को लेकर भी सहमत हैं। आखिरकार ये किसने कहा है कि अपना प्यार दिखाने के लिए आपके हाथ में अंगूठी होनी चाहिए।

24 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text