home / एंटरटेनमेंट
Jannat Zubair

जन्नत जुबैर इसलिए रहती हैं ओटीटी प्रोजेक्ट्स से दूर, काम के लिए एक्ट्रेस नहीं बदलेंगी अपना ये रूल

जन्नत जुबैर टीवी पर एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर सुपरहिट होने के बाद अब अपनी पहचान एक यूवा कंटेन्ट क्रिएटर की बना चुकी हैं। एक्ट्रेस से सोशल मीडिया पर 43 मिलियन फॉलोअर्स हैं और ये किसी बॉलीवुड सेलेब जैसा फॉलोअर स्टेटस ही है। सोशल मीडिया स्टार बन चुकी जन्नत को हाल ही में लोगों मे रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में स्टंट परफॉर्म करते हुए देखा है। वैसे जन्नत को जो लोग टीवी पर देख चुके हैं वो जानते हैं कि एक्ट्रेस टीवी के उन एक्टर्स में से एक रही हैं जिन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स के लिए शुरू से नो किसिंग रूल बना रखा था। जब एक्ट्रेस ने टीवी शो तू आशिकी कर रही थी, उस समय ही उनके पैरेंट्स ने उनकी उम्र को देखते हुए नो किसिंग पॉलिसी की जानकारी दी थी।

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए बताया है कि उनका नो किसिंग पॉलिसी हमेशा के लिए है। जन्नत ने कहा, ये पॉलिसी हमेशा रहेगी। अगर ये अच्छी तरह से सोचा गया न होता तो ये इतनी सुर्खियों में नहीं होता। यही वजह है कि मैं ओटीटी की तरफ बिलकुल ध्यान नहीं दे रही हूं। 

जन्नत ने इसी बातचीत में ये भी कहा कि उनके ज्यादातर फॉलोअर्स युवा हैं और बहुत कम लोग ये जानते हैं कि एक इंफ्लुएंसर बनने के पहले जन्नत ने अपना पूरा बचपन टीवी इंडस्ट्री में काम किया है। 

जन्नत को जल्दी ही लोग एक पंजाबी फिल्म में देखेंगे। एक्ट्रेस मात्र 20 साल की हैं, लेकिन उन्होंने अपने कभी न हारने वाले ऐटीट्यूड से खतरों के खिलड़ी में रोहित शेट्टी से लेकर शो के दर्शकों तक को खूब इम्प्रेस किया था।

23 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text