home / फैशन
janhvi kapoor in monotone jumpsuit

जान्हवी कपूर का ब्लू स्ट्रैपलेस कॉर्सेट जंपसूट कैजुअल पार्टी के लिए है परफेक्ट लुक, देखिए Pics

जान्हवी कपूर जब भी घर से निकलती हैं वो हमेशा अपने क्लासी, कूल और फैशन लविंग एटीट्यूट से लोगों को इम्प्रेस करती हैं। कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीजन में कहा भी है कि उन्हें ब्लिंग आउटफिट और स्टाइलिश लुक्स हमेशा से पसंद है। एक्ट्रेस का फैशन लव उनके अमेजिंग फैशन सेंस से हमेशा नजर आता है। 

अपनी फिल्म गुड लक जेरी को प्रमोट करने के लिए जान्हवी जब भी आगे आई हैं हर बार उनका प्रमोशनल लुक देखने लायक होता हैय़। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए जान्हवी ने अब ब्लू कलर का जंपसूट स्टाइल किया है और कहना ही होगा कि एक्ट्रेस के इस आउटफिट को हर यंग फैशन लवर पहनना पसंद करेगी।

साभार- इंस्टाग्राम

जान्हवी ने इलेक्ट्रिक ब्लू कलर का स्ट्रैपलेस कॉर्सेट अपर पार्ट वाला जंपसूट स्टाइल किया है। इस जंपसूट के ऊपरी हिस्से को कॉर्सेट पैटर्न में तो बनाया ही गया है इसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ सी-थ्रू डिटेलिंग भी दी गई है।  

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस का जंपसूट मिड बॉडी एरिया में तो फिगर हगिंग है, लेकिन नीचे जाते हुए इसका फ्लेयर बढ़ गया और ये स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ काफी कूल भी दिख रहे हैं।

कलर ब्लॉकिंग

एक्ट्रेस ने अपने मोनोटोन जंपसूट के कलर स्कीम को बिना डिस्टर्ब किए बड़े ही सटल अंदाज में ऑर्ंज कलर के फुटवेयर से कलर ब्लॉक लुक अपनाया है। एक्ट्रेस की तरह किसी भी मोनोटोन जंपसूट के साथ किसी एक एलीमेंट के साथ इस तरह का कलर प्ले कर सकते हैं जैसे कॉन्ट्रास्ट सैंडल या कॉन्ट्रास्ट स्लिंग बैग या कॉन्ट्रास्ट बीड्स वाला कोई जूलरी पीस।

साभार- इंस्टाग्राम

नो आईशैडो मेकअप 

इस ब्राइट ब्लू जंपसूट के साथ अपने लुक को दिन के लिए परफेक्ट और मिनिमल रखते हुए  एक्ट्रेस ने अपना मेकअप सिंपल और आईशैडो फ्री रखा था। जान्हवी ने ग्लॉली पिंक लिप्स, आई लाइनर, हल्का सा ब्लश और ब्रश और फिल किए हुए आईब्रो से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

इंडिगो गर्ल

फिल्म गुड लक जेरी का प्रमोशन स्टार्ट करते हुए जान्हवी ने अनीता डोंगरे के कलेक्श से इंडिगो कलर का शरारा, क्रॉप टॉप और जैकेट सेट स्टाइल किया था और उनका ये लुक फेस्टिव सीजन में इंडो वेस्टर्न लुक के लिए ट्राई किया जा सकता है।

21 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text