home / एंटरटेनमेंट
जाह्नवी कपूर ने पहाड़ों से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, इन्हें देख आपका भी वैकेशन पर जाने का करेगा मन

जाह्नवी कपूर ने पहाड़ों से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, इन्हें देख आपका भी वैकेशन पर जाने का करेगा मन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आपकी इंस्टाग्राम फीड को वातावरण की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर के ब्लेस कर रही हैं। जाह्नवी कपूर हमेशा ही वातावरण के आसपास की अपनी तस्वीरें अक्सर ही शेयर करती रहती हैं और मंगलवार को भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसी तरह की एक तस्वीर शेयर की है। जाह्नवी कपूर ने अपने दोस्तों के साथ आउटिंग की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि, इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लोकेशन की जानकारी को साझा नहीं किया गया है।

जाह्नवी की इस तस्वीर में खूबसूरत पहाड़, इंद्रधनुष, बादल और आसपास हरियाली दिखाई दे रही है। कुछ तस्वीरों में जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए नजर आ रही हैं और अन्य तस्वीरों में वह अकेले पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इंद्रधनुष से ऊपर’। 

यहां देखें जाह्नवी कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट:

जाह्नवी कपूर जिन्होंने 2018 में शशांक खेतान की 2018 में रिलीज हुई फिल्म धड़क को वातावरण के नजदीक रहना काफी पसंद है। इस महीने की शुरुआत में उन्होंने ये शानदार तस्वीरें शेयर की थीं। 

इसके बाद उन्होंने इन तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम को फिर से ग्रीन कलर से पेंट किया। इस पोस्ट के केप्शन में उन्होंने लिखा, फ्लावर चाइल्ड। चांद का बच्चा, जिसे सूरज ने पाला है और एक दुनिया जिसमें सितारे हैं। 

धड़क के रिलीज होने के बाद जाह्नवी कपूर नेटफ्लिक्स की फिल्म गोस्ट स्टोरीज में दिखाई दी थीं। इसके बाद वह गुंजन सक्सेना फिल्म में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी नजर आए थे। जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई थीं, जिसमें राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी अहम भूमिकाओं में तीं। इसके बाद वह अब जल्द ही फिल्म तख्त, गुड लक जैरी और दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

20 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text