home / एंटरटेनमेंट
जान्हवी और खुशी कपूर क्या कर रहे थे इस बिजनेस मैन को डेट? अफवाहों पर एक्ट्रेस ने दी सफाई

जान्हवी और खुशी कपूर क्या कर रहे थे इस बिजनेस मैन को डेट? अफवाहों पर एक्ट्रेस ने दी सफाई

जान्हवी कपूर कई तरह की अफवाहों का हिस्सा बनते हुए नजर आती रही हैं और अक्सर ही उनके बारे में अलग-अलग स्पेक्यूलेशन भी सामने आती रहती हैं। हालांकि, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बारे में पढ़ी गई सबसे खराब चीज के बारे में बात की और इसका रिलेशन उनकी बहन खुशी कपूर से है। दरअसल, एक्ट्रेस ने उस अफवाह के बारे में बात की जिसमें कहा गया है कि एक वक्त पर खुशी और जान्हवी ने एक ही इंसान को डेट किया है।

जान्हवी ने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं दूसरी ओर खुशी कपूर भी जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने वाली हैं। डेब्यू करने से लेकर आज तक जान्हवी कपूर का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा है फिर चाहे उन्होंने ऐसी जानकारी पर कोई बात न कही हो या फिर कंफर्मेशन ना दिया हो। इसी बीच हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने एक रिलेशनशिप अफवाह को जरूर खारिज किया है।

एक लीडिंग एंटरटेनमेंट डेली को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया था कि उन्होंने अपने बारे में सबसे खराब चीज क्या पढ़ी है तो इस पर उन्होंने कहा था, कि मैं अक्षत राजन को डेट कर रही हूं, जो मेरे बचपन का दोस्त है और फिर मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया और अब खुशी कपूर उसे डेट कर रही है। जान्हवी ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि दोनों में से किसी ने भी कभी भी अक्षत को डेट नहीं किया है। उन्होंने कहा, ”हमने कभी अक्षत को डेट नहीं किया है। वह बस बचपन से हमारा बहुत अच्छा दोस्त रहा है।”

जान्हवी कपूर की डेटिंग लाइफ से जुड़ी नई अफवाहें ये हैं कि वह अपने अन्य दोस्त ओरहन अवतरमानी को डेट कर रही हैं। हालांकि, जान्हवी ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह फिलहाल सिंगल हैं।

बता दें कि जान्हवी जल्द ही फिल्म मिली में दिखाई देने वाली हैं और इसमें उनके साथ सनी कौशल और मनोज पाह्वा नजर आएंगे। यह 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म हेलेन का रीमेक है और यह 4 नवंबर को रिलीज होगी।

28 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text