home / फैशन
Janhvi Kapoor In Good Luck Jerry

जान्हवी ने स्लिप ड्रेस के साथ बोल्ड रेड लिप्स किया फ्लॉन्ट, एक्ट्रेस से लें स्टाइलिंग और मेकअप टिप्स

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म गुड लक जेरी को प्रमोट कर रही हैं और इस प्रोसेस में अपने फैन्स के साथ फैशन लवर्स के लिए भी एक के बाद एक फैशन गोल्स सेट कर रही हैं। कट आउट, हाई स्लिट गाउन, डेनिम ऑन डेनिम, इंडिगो इंडो वेस्टर्न जैसे लुक के बाद अब जान्हवी ने अपने लेटेस्ट लुक में हाई ऑन ग्लैम रेड स्लिप ड्रेस से लोगों की धड़कन बढ़ा दी है। 

साभार- इंस्टाग्राम

जान्हवी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और एक्ट्रेस की ये तस्वीर गर्मी में गर्मी बढ़ाने के लिए काफी हैं। जान्हवी ने अलेक्जेंड्रे वाउथियर के कलेक्शन से रेड कलर की स्लिप ड्रेस पहनी है और इस ड्रेस में एक्ट्रेस का ब्लिंग लव एक बार फिर दिख रहा है। जान्हवी ने अपनी बॉडी हगिंग एसिमेट्रिक फ्रिल हेम वाली स्लिप ड्रेस के साथ सेम कलर और वर्क वाला नी हाई बूट्स भी स्टाइल किया है और फैशन लवर्स एक्ट्रेस के इस लुक को पार्टी नाइट के लिए आसानी से रिक्रिएट कर सकते हैं। 

कैसे करें रिक्रिएट

साभार- इंस्टाग्राम

जान्हवी के इस लुक को रिक्रिएट करने के लिए रेड स्लिप ड्रेस के साथ सेम कलर के बूट्स मैच करें। इसके लिए आप सैटिन फैब्रिक के साथ लेटेक्स मटेरियल से बने रेड बूट्स स्टाइल कर सकती हैं। जान्हवी ने अपने आउटफिट के साथ नो एक्सेसरीज लुक अपनाया है और कान  में 

यूज करें ये मेकअप टिप

साभार- इंस्टाग्राम

जान्हवी ने रेड आउटफिट के साथ बोल्ड ग्लॉसी लिपस्टिक, फ्लॉलेस बेस, हाइलाइटेड चीक्स और मेस्सी ओपन हेयर लुक अपनाया था। एक्ट्रेस ने रेड लिप्स के साथ अपने लुक को बैलेंस करते हुए आइ मेकअप को लाइट रखा था। एक्ट्रेस ने आई मेकअप में मस्कारा, लाइट काजल, सटल मेटैलिक आई शैडो से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

एक्ट्रेस की तरह रेड ड्रेस के साथ रेड लिप लुक अपना रही हैं तो आई मेकअप लाइट रखें और बेस फ्लॉलेस।

जान्हवी की फिल्म गुड लक जेरी 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में जान्वही मुख्य किरदार में है। एक्ट्रस के साथ फिल्म में तनु वेड्स मनु फेम दीपक डोबरियाल, नीरज सूद, मीता वशिष्ठ भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

23 Jun 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text