home / एंटरटेनमेंट
जाह्नवी कपूर ने हाथ पर बनवाया मां श्रीदेवी के लिखे हुए नोट का टैटू, Video में दर्द से चिल्लाते हुए आईं नजर

जाह्नवी कपूर ने हाथ पर बनवाया मां श्रीदेवी के लिखे हुए नोट का टैटू, Video में दर्द से चिल्लाते हुए आईं नजर

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को काफी समय हो गया है। हालांकि उनकी यादें फैंस के जेहन में आज भी ताजा हैं। श्रीदेवी की लालडी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां की यादें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने श्रीदेवी की याद में अपने हाथ पर एक खास टैटू बनवाया है।

दरअसल, जाह्नवी हाल ही में अपनी फ्रेंड्स के साथ घूमने ऋषिकेश गई थी। जान्हवी ने फैंस के साथ वहां की कई तस्वीरें शेयर की हैं। कहीं वह मंदिर के सामने नजर आ रही हैं, तो कभी वो स्वीमिंग पूल में तैरती नजर आ रही हैं। 

लेकिन इस दौरान जाह्नवी द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी, श्रीदेवी के लिखे कुछ शब्द टैटू (Janhvi Kapoor tattoo) करवाते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह ‘गोविंदा गोविंदा’ चिल्लाती नजर आ रही हैं। हालांकि, उन्होंने जो टैटू करवा है वह बेहद खास है और कहा जा रहा है जाह्नवी के पास यह श्रीदेवी की आखिरी निशानी है। 

जाह्नवी ने अपने हाथ पर मां के लिखे उस नोट का एक हिस्सा टैटू के रूप में बनवाया है जिसमें लिखा हुआ है- आई लव यू माय लब्बू। एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने बताया था उनकी मां ने अपने निधन कुछ दिन पहले उनको ये लेटर लिखा था। इस लेटर में श्रीदेवी ने लिखा, ‘आई लव यू माय लब्बू। तुम दुनिया की सबसे अच्छी लड़की हो।’ श्रीदेवी जाह्नवी को लाड-प्यार में लब्बू कहकर बुलाती थीं और उनकी मां के लिखे ये शब्द अब जाह्नवी ने अपने हाथ पर गुदवाए हैं। जाह्नवी ने हाथ पर बने टैटू की एक फोटो भी शेयर की है।

जाह्नवी द्वारा अपनी मां की याद में बनाए गए इस टैटू को नेटिज़न्स ने पसंद किया है। इस टैटू को देखकर नेटिज़न्स भी श्रीदेवी को याद करते नजर आ रहे हैं। बता दें, एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था, जब वह एक फमिली वेडिंग अटेंड करने दुबई गई हुई थीं। अचानक दिल का दौरा पड़ने से 54 साल की उम्र में वो इस दुनिया को अलविदा कह गईं। उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड सहित पूरा देश सदमे में आ गया था।

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

08 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text