home / एंटरटेनमेंट
Janhivi Om Shanti Om Scene

Video: जान्हवी कपूर बनी शांतिप्रिया, दीपिका की फिल्म ओम शांति ओम का झूमर सीन किया रिक्रिएट

जान्हवी कपूर का इंस्टाग्राम स्क्रॉल करते ही ये समझते देर नहीं लगेगी कि एक्ट्रेस एक फन लविंग गर्ल हैं जिन्हें हंसी मजाक करना पसंद है। जान्हवी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ कई मजेदार रील्स शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म ओम शांति ओम का एक सुपरहिट सीन रिक्रिएट किया है और ये वीडियो भी जान्हवी के दूसरे फन वीडियो की तरह ही मजेदार है।

साभार- इंस्टाग्राम

जान्हवी वीडियो में सिल्वर फिश कट वाले कटआउट गाउन में नजर आती हैं और वो फिल्म के कई फेमस सीन्स में एक, जो कि फिल्म का क्लाइमेक्स सीन भी है, रिक्रिएट करते हुए कहती हैं, इसी झूमर के नीचे मिलेगी शांति की लाश। ये डायलॉग बोलते हुए जान्हवी नीचे देखती हैं और झूमर के नीचे उनके दोस्त आंखे बंद किए पड़े दिखते हैं, लेकिन वो अपनी हंसी रोक नहीं  पा रहे हैं। जान्हवी ने भी कैप्शन में लिखा है, ये शांति कुछ अलग है। जान्हवी कपूर ने रिक्रिएट किया शो अनुपमा का फेमस डायलोग, आलिया भट्ट ने ऐसे किया रिएक्ट

जान्हवी के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं और एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके फैन्स के बीच भी पसंद किया जा रहा है। 

जहां तक बात फिल्म ओम शांति ओम की है तो ये फिल्म दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म है और इस साल दीपिका और इस फिल्म, दोनों ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे किए हैं। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था और फिल्म के किरदार और डायलॉग दोनों ही लोगों को आज भी पसंद हैं।

11 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text