Advertisement

एंटरटेनमेंट

फोटोज़ में देखें जाह्नवी कपूर और मीरा कपूर की दोस्ती

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 16, 2018
फोटोज़ में देखें जाह्नवी कपूर और मीरा कपूर की दोस्ती

मीरा राजपूत कपूर और शाहिद कपूर ने अपने होने वाले बच्चे के वेलकम के लिए एक बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन रखा था। इस पार्टी में मीरा और शाहिद के परिजनों व खास दोस्तों ने शिरकत की थी।

खास मेहमानों में शामिल जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर व शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हालांकि, अपने बिज़ी प्रमोशनल शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर इन दोनों ने ईशान की भाभी मीरा राजपूत की बेबी शॉवर पार्टी में शिरकत की थी। मीरा की गोदभराई की यह स्पेशल पार्टी सिर्फ करीबियों के लिए रखी गई थी, ऐसे में जाह्नवी कपूर की मौजूदगी से पता चलता है कि वे ईशान खट्टर की अच्छी दोस्त होने के साथ ही उनके परिवार का हिस्सा भी बन चुकी हैं।

Janhvi Kapoor and Ishaan Khattar

जंच रहे थे शाहिद- मीरा

शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। मीरा राजपूत बेटी मीशा के जन्म के बाद दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और फैमिली के इस नए मेंबर के स्वागत में पापा शाहिद भी कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। शाहिद कपूर प्रिंटेड फ्लोरल शर्ट में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे तो वहीं पोल्का डॉट्स वाली गाउन में मीरा के चेहरे पर भी प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नज़र आ रहा था। दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए ‘वुड- बी पापा- मम्मी’ ने एक साथ केक काटा था।

Mira Rajput baby shower with Shahid Kapoor

‘शमीरा’ का खास केक

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का केक भी उनकी तरह ही स्पेशल था। नींबू की थीम पर बने इस केक पर दो खास टैग थे – ‘हैप्पी पुशिंग’ और ‘कॉन्ग्रैचुलेशंस शमीरा’।

Mira Rajput baby shower 1

मीरा और उनकी फ्रेंड्स की ग्रुप फोटो में मीरा एक कुर्सी पर बैठी हैं, जिस पर ‘मॉमी’ लिखा हुआ एक ब्लैकबोर्ड भी लगा हुआ था।

Mira Rajput baby shower

मीरा की डिलिवरी के बाद शाहिद कपूर अपने काम से दो हफ्ते की छुट्टी लेकर अपनी ससुराल यानी कि दिल्ली जाएंगे। शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Mira Rajput and Shahid Kapoor

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर को बधाई!

ये भी पढ़ें :

फिर पापा बनेंगे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर सुनाई खुशखबरी

धड़क ट्रेलर : राजस्थानी रंग में रंगे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का खूबसूरत अंदाज

अंशुला, खुशी और जाह्नवी कपूर की शादी के बाद घर बसाएंगे अर्जुन कपूर

किरदार में ढलने के लिए ईशान खट्टर की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा यह काम