home / एंटरटेनमेंट
बड़ी बहन होने के नाते जाह्नवी कपूर ने खुशी को दी कभी किसी एक्टर को डेट न करने की सलाह

बड़ी बहन होने के नाते जाह्नवी कपूर ने खुशी को दी कभी किसी एक्टर को डेट न करने की सलाह

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं और साथ ही पॉपुलर सिस्टर्स भी। जहां जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में सफल डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं खुशी कपूर इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इसी लिए बड़ी बहन होने के नाते जाह्नवी ने खुशी को रिलेशनशिप को लेकर कुछ खास और दिलचस्प नसीहत दी है। 

दरअसल, बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिये तैयार हैं। इनमें से एक है जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जब जाह्नवी से पूछा गया कि वो इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली उनकी बहन खुशी को क्या सलाह देना चाहेंगी, तो एक्ट्रेस ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया। 

इस वजह से दी सलाह

जाह्नवी ने खुशी के लिए कहा कि वो चाहती है कि उनकी बहन कभी किसी एक्टर को डेट न करें। वैसे जान्हवी खुद अपने एक को-एक्टर को डेट कर चुकी हैं। ऐसे में उनकी इस सलाह ने फैंस चौंका दिया। हालांकि, इस सलाह के पीछे वजह बताते हुए उन्होंने ये भी कह दिया कि खासकर उन्हें लगता है कि उनके और खुशी जैसी लड़कियों को ऐसा नहीं करना चाहिए, उन्हें लगता है यही बेहतर है।

निगेटिव कमेंट पर न दें ध्यान

इसके साथ ही उन्होंने खुशी को कुछ और सलाह भी दीं। उन्होंने कहा कि फिल्मों में आने के बाद अपनी कीमत पहचानने की जरूरत है और सोशल मीडिया पर हो रही बकवास पर ध्यान नहीं देना चाहिए। जाह्नवी ने ये भी कहा, ”अपनी अहमियत को जानो, क्योंकि आपको जो मिला है, आप उससे ज्यादा डिजर्व करती हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर होने वाली बकवास और निगेटिव कमेंट पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।”

वैसे आपको बता दें, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया। जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद भी उन्होंने ‘गुंजन सक्सेना’, ‘रूही’, ‘गुड लक जेरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिलहाल जान्हवी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं बात करें खुशी कपूर की तो वो डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं। 

20 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text