home / एंटरटेनमेंट
जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और दूसरे सेलेब इस शो के लिए बने शेफ, देखें वीडियो

जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और दूसरे सेलेब इस शो के लिए बने शेफ, देखें वीडियो

क्या आपको स्टार वर्सेज फूड का सीजन 1 याद है, जो 15 अप्रैल को डिस्कवरी प्लस पर प्रीमियर हुआ था। इस शो में हमने अपने पसंदीदा सितारों को उनकी फेवरिट रेसिपी शेयर करते हुए देखा था। जैसे करीना कपूर खान ने अपनी सिक्रेट पिज्जा रेसिपी और मलाइका अरोड़ा ने अपनी स्पेशल फिश करी बनाई थी। साथ ही करण जोहर, जिस तरह से खाना नहीं बना पाए थे, वो भी रिलेटेबल था। कई मौकों पर हमारे साथ भी ऐसा होता है और हम अच्छा खाना नहीं बना पाते हैं। 

हालांकि, अपने पसंदीदा एक्टर को कुकिंग करते हुए देखना भी काफी दिलचस्प होता है। साथ ही ये शो सही में सुपरहिट था और इस वजह से शो का नया सीजन आने के लिए तैयार है। डिस्कवरी प्लस ने हाल ही में स्टार वर्सेज फूड सीजन 2 का प्रोमो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है और ये आपको बहुत ही उत्साहित कर देगा। 

इस प्रोमो में आपको जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, अनन्या पांडे और नोरा फतेही किचन में खाना बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे। साथ ही प्रोमो में आपको रैपर बादशाह और कॉमेडियन जाकिर खान भी अपनी कुकिंग स्किल आजमाते हुए नजर आएंगे। प्रोमो में जिस तरह से धड़क एक्ट्रेस अपनी डिश पर नमक स्प्रिंकल करती हैं, वो बहुत ही शानदार है। वहीं एक इंटरव्यू में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए जाह्नवी ने कहा था कि कई सारे उप्स मोमेंट के बाद भी उन्होंने काफी एन्जॉय किया था। उन्होंने कहा, कोरियाई डिश बनाने का एक्सपीरियंस काफी अलग था क्योंकि इस बार में रेस्टोरेंट में इसे खाने की बजाए इसे बना रही थी। कोरियन एक ऐसी क्यूजीन है जिसे बनाना बहुत ही मुश्किल होता है लेकिन शेफ बसू ने मुझे हिम्मत दी और कई सारी गलतियों के बाद भी मैंने किचन में डिश बनाई।

वैसे हमें लगता है कि अनन्या को इस किचन में काम नहीं मिलेगा। क्योंकि हमें उन्हें एक्ट करते हुए देखना बहुत ही अच्छा लगता है। अपने कुकिंग एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, मेरी बहन राइसा बेक करती है और उन्हें कुकिंग आती है। मैं जानती हूं कि ये आसान नहीं है क्योंकि मेरे माता-पिता ने मुझे कभी किचन में मेरी बहन की तरह नहीं देखा है। इस वजह से मैं ये चैलेंज ले रही हूं और अपने घरवालों को चौंकाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। 

प्रोमो में सभी सितारें अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस वजह से हम शो के एपिसोड्स का वेट नहीं कर सकते हैं। साथ ही हम यह जानने के लिए भी बहुत उत्सुक हैं कि इस वीडियो में अनिल कपूर इतना इमोशनल क्यों हो जाते हैं। बता दें कि यह शो 8 सितंबर से शुरू हो रहा है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

07 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text