ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Ishita And Vatsal Baby Naamkaran

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने बताया अपने बेटे का नाम, कपल ने शेयर किया नामकरण Video

न्यू सेलिब्रिटी पेरेंट्स इशिता दत्ता और वत्सल सेठ इन दिनों अपनी लाइफ में सिर्फ एक ही चीज पर फोकस कर रहे हैं और वो है अपने बेबी बॉय के साथ टाइम स्पेंड करना। एक्ट्रेस ने कुछ ही दिन पहले 19 जुलाई को अपने पहले बेबी को जन्म दिया है। 

अब कपल ने अपने बेटे का नामकरण वीडियो शेयर किया है और साथ में अपने बेटे का नाम भी लोगों को बताया है। जिस सादगी और परंपरागत तरीके से एक्ट्रेस के घर नामकरण किया गया है वो भी अपने आप में देखने लायक है। कपल ने बेबी का नाम वायु सेठ रखा है। इशिता और वत्सल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारे नन्हें का नामकरण समारोह वायु शेठ। सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।” 

इस मौके पर इशिता, वत्सल और उनके परिवार के लोग बहुत पूरी तरह से बेबी पर फोकस करते दिखे। वत्सल ने जहां सिंपल ब्लू टी शर्ट पहन रखी थी, इशिता ने पेस्टल ग्रीन कलर का चिकनकारी कुर्ता और प्लाजो पहना हुआ था।

इशिता और वत्सल सेठ ने साल 2017 में शादी की थी और कपल हमेशा ही अपने सिंपलीसिटी और सादगी से लोगों का दिल जीतते आए हैं। कपल के वीडियो शेयर करते ही सेलेब्स और फैन्स ने कपल को बेटे के खूबसूरत नाम के लिए बधाई देनी शुरू कर दी। 

ADVERTISEMENT

वायु के नामकरण समारोह का वीडियो साझा करने से पहले, इशिता ने अपनी मातृत्व यात्रा के बारे में एक व्लॉग साझा किया था, और उस पल को साझा किया था जब उसने पहली बार अपने बच्चे को गोद में लिया था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत और यादगार अनुभवों में से एक..  ।”

11 Aug 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT