home / एंटरटेनमेंट
ishaan Khatter

फोन भूत एक्टर ईशान खट्टर को शाहिद कपूर ने दी थी ये डेटिंग ए़डवाइस, Gen Z के लिए है बहुत यूजफुल

जब बात जेन जी के रिलेशनशिप की आती है तो इस जेनरेशन के लोगों के लिए डेटिंग बहुत नैचुरल, आसानी से शुरु होने वाली प्रोसेस होती है। जितना स्मार्टली ये जेनरेशन रिलेशनशिप को हैंडल करते हैं, उतनी ही आसानी से ये लोग ब्रेकअप से भी उतनी जल्दी ही उबर जाते हैं। लेकिन रिलेशनशिप  को लेकर इनमें अनुभव की कमी तो जरूर होती है और एक परिपक्व रिलेशनशिप के लिए इन्हें भी सही सलाह होने की जरूरत होती है। स्पीड डेटिंग ट्राई करने से पहले जान लें ये 4 चीजें

धड़क, अ सूटेबल बॉय, फोन भूत जैसी फिल्में कर चुके एक्टर ईशान खट्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में खुद को मिली एक डेटिंग एडवाइस शेयर की है। ये डेटिंग ऐडवाइस उन्हें उनके भाई शाहिद कपूर ने दी थी और हमें लगता है कि ये डेटिंग एडवाइस जेन जी के साथ-साथ हर उस इंसान के लिए यूजफुल है जो रिलेशनशिप में है।

ये भी पढ़े- खराब ब्रेकअप के बाद डेटिंग शुरू करते समय भूल कर भी ना करें ये गलतियां

साभार- इंस्टाग्राम

ईशान ने बताया था कि शाहिद ने उन्हें कहा था कि रिलेशनशिप में खुद को कभी खोने नहीं देना चाहिए और अपनी इंडीविजुएलिटी को बनाए रखना चाहिए। आपको हमेशा ये पता होना चाहिए कि आप कहां खड़े हैं और आप कहां से आए हैं।

बता दें शाहिद कपूर और इशान खट्टर नीलिमा अजीम के बेटे हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर हैं, जबकि इशान का जन्म वेटरेन एक्ट्रेस की एक्टर राजेश खट्टर से दूसरी शादी के बाद हुआ है। 

कुछ समय पहले तक ईशान का नाम एक्ट्रेस अनन्या पांडे से जोड़ा जा रहा था और इस बात को कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीजन में कंफर्म भी कर दिया गया था कि दोनों एक्टर्स एक दूसरे को पहले डेट कर चुके हैं। अनन्या से अलग होने के बारे में बात करते हुए ईशान ने कहा भी कि वो उनके लिए हमेशा खास रहेंगी। वापस शुरू करना चाहते हैं डेटिंग तो फॉलो करें ये 5 टिप्स

03 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text