home / एंटरटेनमेंट
jee le zaraa

आलिया, प्रियंका, कैटरीना स्टारर जी ले जरा का काम रुका नहीं है, इशान खट्टर हैं फिल्म के न्यू एंट्री

जब से आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है तभी से तमाम चर्चाओं के साथ एक चर्चा ये भी चल रही थी कि आलिया, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जी ले जरा अब ठंडे बस्ते में चली जाएगी। लेकिन, लोगों की सोच से उलट किसी एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को अब फिल्म के बनने या न बनने का कारण नहीं माना जा सकता है। फिल्म लेट जरूर हुई है, लेकिन इसका काम चल रहा है। ऐसी जानकारी है कि फिल्म में आलिया, प्रियंका और कैटरीना के साथ अब शाहिद कपूर के भाई और धड़क फेम एक्टर ईशान खट्टर भी जुड़ गए हैं। दरअसल इशान ने काफी पहले इस फिल्म को साइन किया था, लेकिन फिल्म के निर्माता उनके नाम की घोषणा सही समय पर करना चाह रहे थे। 

साभार- इंस्टाग्राम

फिल्म अब बनेगी या नहीं, इस सवाल पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि इसा साल फिल्म फ्लोर पर नहीं जा पा रही है। एक्ट्रेस ने कहा था, बिलकुल ये फिल्म बनेगी, हमलोग फ्लोर पर अगले साल जाएंगे। वैसे भी इस साल प्लोर पर जा नहीं सकते हैं। हमलोग इस फिल्म को इतनी आसानी से जाने नहीं देंगे। हम इसके लिए लड़ रहे हैं और इसे लेकर हम बहुत उत्साहित भी हैं। ये फिल्म काफी भव्य होगी और इंतजार करना हम सभी के लिए मुश्किल है।

इस फिल्म को अनाउंस करते हुए प्रियंका ने अपने पोस्ट के जरिए बताया था कि कैसे इस फिल्म का ख्याल उनके मन में उस वक्त आया था जब वो दिल से कोई हिन्दी फिल्म करना चाह रही थी, लेकिन ये सही फिल्म होनी चाहिए थी। एक ऐसी फिल्म जो इलग हो, कूल हो, कभी न बनी हो और तब उनके मन में ऑल गर्ल्स टीम का ख्याल आया। ऐसी कम ही हिन्दी फिल्में हैं जिसमें एक से अधिक फीमेल स्टार्स हों।  प्रियंका ने आगे लिखा था कि मैं, आलिया और कैटरीना लॉकडाउन के ठीक पहले फरवरी में मिले थे और आपस में बात की थी कि किस निर्देशक पर हमें ट्रस्ट करना चाहिए। उसी समय हमें ये भी पता चला कि फरहान भी ऑल गर्ल्स रोड ट्रिप स्टोरी पर काम कर रहे हैं। हमें बस तीन साल लगा इस फिल्म के लिए अपने शेड्यूल को एक साथ अलाइन करने में। 

अब देखना है कि प्रियंका, आलिया और कैटरीना की ये फिल्म सही में कब तक प्लोर पर पहुंचती है।

04 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text