home / वेडिंग
प्री वेडिंग पूजा में राजकुमारी जैसे लुक में नज़र आईं ईशा अंबानी

प्री वेडिंग पूजा में राजकुमारी जैसे लुक में नज़र आईं ईशा अंबानी

यह सीज़न सेलिब्रिटी वेडिंग्स का है। दीपवीर (DeepVeer) की शादी के बाद बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारी चल रही है तो वहीं कॉरपोरेट जगत में ईशा अंबानी (Isha Ambani) के प्री वेडिंग (Pre Wedding) फंक्शंस की धूम है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को है और उनके भी प्री वेडिंग फंक्शंस की शुरुआत हो चुकी है।

पूजा से प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत

मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ में उनकी लाडली बेटी ईशा के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो चुके हैं।

गरबा नाइट में देखें ईशा और नीता अंबानी का खूबसूरत अंदाज़

मुकेश अंबानी ने कुछ समय पहले अपने घर में डांडिया का आयोजन किया था और अब ईशा की शादी से पहले उन्होंने घर में ही गृह शांति पूजा का आयोजन करवाया था। इस अवसर पर ईशा अंबानी बेहद रॉयल लुक में नज़र आईं। सेलिब्रिटी डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिज़ाइन किए हुए लहंगे में ईशा किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। सब्यसाची ने सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के गृह शांति पूजन के लुक की फोटो शेयर की थी, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

isha-ambani-pre-wedding-look

गृह शांति पूजा में रॉयल लुक

बिज़नेस वुमन ईशा अंबानी दिसंबर में अपने दोस्त आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लेने वाली हैं।

अंबानी परिवार में खुशखबरी, इस दिन उठेगी ईशा अंबानी की डोली

उनकी शादी से पहले अंबानी हाउस में कई प्री वेडिंग फंक्शंस का आयोजन किया जा रहा है। गृह शांति पूजन में ईशा ने सब्यसाची के इंडियन रिवाइवल प्रोजेक्ट में तैयार किया गया लहंगा पहना था। इस बंधेज गोटा- पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रॉयडरी तिल्ला वर्क का काम किया गया था। लहंगे के साथ ही ईशा की जूलरी भी काफी खूबसूरत और रॉयल लग रही थी। उन्होंने सब्यसाची का डिज़ाइन किया हुआ नेकलेस और ईयररिंग्स पहने हुए थे, जिन पर हीरा और जाम्बियन पन्ना जुड़ा हुआ था।

isha-ambani-in-sabyasachi-lehenga

तिरुपति मंदिर में दिया कार्ड

मुकेश अंबानी अपनी लाडली बेटी की शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। सोमवार को वे अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में भगवान वेंकटेश के सामने शादी का कार्ड चढ़ाने गए थे। तिरुपति मंदिर जाने से पहले अंबानी फैमिली ने शादी का एक कार्ड सिद्धिविनायक मंदिर में भी चढ़ाया था। जहां ईशा अंबानी की सगाई में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का जमावड़ा लगा था, वहीं उनके दूसरे प्री वेडिंग फंक्शंस को काफी प्राइवेट रखा जा रहा है। 12 दिसंबर को शादी से पहले 8 व 9 दिसंबर को अंबानी और पीरामल फैमिलीज़ उदयपुर में भी सेलिब्रेशंस का आयोजन करेंगी।

ईशा अंबानी का रॉयल प्री वेडिंग लुक देखने के बाद हमें उनकी शादी के लुक का खास इंतज़ार है।

isha-ambani-royal-look

ये भी पढ़ें – 

ईशा अंबानी ने अपनी सगाई में जमकर खाए गोलगप्पे, देखें वायरल वीडियो

आकाश अंबानी की सगाई के लिए बॉलीवुड सितारे ज़मीं पर उतरे

दीपवीर की शादी की पार्टी में देखें उनके धमाकेदार लुक्स

आखिर क्यों दीपवीर ने सोलो फोटो खिंचवाने से किया इनकार

27 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text