home / एंटरटेनमेंट
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बनें नाना-नानी, बेटी ईशा ने दिया ट्विंस को जन्म

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बनें नाना-नानी, बेटी ईशा ने दिया ट्विंस को जन्म

हमें इस फैक्ट को तो मानना होगा कि जब से मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी हुई है तब से ही हम बेसब्री से खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई है, जो पीरामल रिएलिटी के फाउंडर हैं। रविवार को रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि हमारा पसंदीदा बिलियनेयर कपल हाल ही में ट्विंस के पेरेंट्स बने हैं। दरअसल, एक स्टेटमेंट में नाना-नानी मुकेश और नीता अंबानी ने यह कंफर्म किया है कि उनकी बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल ने 19 नवंबर 2022 को ट्विंस का स्वागत किया है। इतना ही नहीं ईशा और आनंद ने अपने बच्चों का नामकरण भी कर लिया है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा है।

हमें तो यह सबसे प्यारी फैमिली फोटो लगती है? अब बस हम यही कहना चाहेंगे कि इन्हें किसी की नजर ना लगे।

दोनों परिवारों ने बताया है कि दोनों बच्चे स्वस्थ हैं और अच्छे हैं। स्टेटमेंट में कहा गया है कि, ”हम सभी आपकी प्रेयर, ब्लेसिंग और शुभकामनाओं का आभार व्यक्त करते हैं। ईशा और आनंद इस वक्त अपने जीवन के सबसे अच्छे चैप्टर को जी रहे हैं।”

2018 में हमने दो बिलियनेयर इंडस्ट्रियलिस्ट ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी देखी थी। ईशा जो 31 वर्षीय हैं, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी हैं और रिलायंस इंडस्ट्रीज की चेयरवुमन हैं। वहीं उनके पति आनंद पीरामल, पीरामल ग्रुप की फाइनेंशियल सर्विस को देखते हैं।

ईशा और आनंद के जुड़वां बच्चों ने उनके जीवन में कितना आनंद भर दिया है, यह देखना प्यारा है। पूरी ईमानदारी से, हम उनके little bundles of joy के बारे में सब कुछ जानने का इंतजार नहीं कर सकते!

21 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text