home / वेडिंग
ईशा अंबानी ने अपनी सगाई में जमकर खाए गोलगप्पे, देखें सगाई का वायरल वीडियो

ईशा अंबानी ने अपनी सगाई में जमकर खाए गोलगप्पे, देखें सगाई का वायरल वीडियो

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के भव्य सगाई समारोह की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। तीन दिन तक इटली के लेक कोमो में हुए इस सेलिब्रेशन में अंबानी व पीरामल परिवार के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए।

0

जब ईशा अंबानी ने उठाया गोलगप्पे का लुत्फ

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई का फंक्शन तीन दिनों तक चला। इस फंक्शन की भव्यता का अंदाजा वहां से जारी हो रही तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है। कपल ऑफ द वीक – ईशा अंबानी और आनंद पीरामल व बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही इस फंक्शन के खाने- पीने की फोटोज़ भी काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि, इस फंक्शन की एक फोटो ने खास तौर पर हमारा ध्यान खींचा है। इस फोटो में ईशा अंबानी गोलगप्पे के स्टॉल पर मज़े से गोलगप्पे का लुत्फ उठा रही हैं। इसका मतलब साफ है कि हर आम लड़की की ही तरह ईशा भी गोलगप्पों की दीवानी हैं। अपनी सगाई में भी ईशा खुद को गोलगप्पे खाने से रोक नहीं पाईं।

Isha Ambani eating golgappe in her party

भावों से हटती नहीं नज़र

ब्राइट टु बी ईशा अंबानी इस फोटो में बहुत क्यूट लग रही हैं। गोलगप्पे खाते हुए उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में देश- विदेश के लोग सम्मिलित हुए थे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेन्यू का खास ख्याल रखा गया होगा।

Isha Ambani's food menu

शायद इसीलिए इस फंक्शन के फूड मेन्यू में इंडिया के स्पेशल स्ट्रीट फूड गोलगप्पों को भी जगह दी गई। इटली में इंडियन स्टाइल में सजे गोलगप्पे और ईशा अंबानी के क्यूट एक्सप्रेशन देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है। वैसे, इस स्टार स्टडेड फंक्शन की बात करें तो वहां का सिर्फ खाना ही नहीं, बल्कि हर बात निराली थी।

ईशा अंबानी की स्पेशल एंट्री

ईशा अंबानी की एंट्री का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में ईशा के पिता मुकेश अंबानी अपनी प्रिंसेस (ईशा) का हाथ थामे उन्हें वेन्यू तक लेकर जा रहे हैं। वहां पहुंचकर वे ईशा का हाथ उनके होने वाले पति आनंद पीरामल के हाथ में दे देते हैं। मुकेश और ईशा अंबानी के पीछे उनके बड़े बेटे और ईशा के जुड़वां भाई आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता का हाथ थामे नज़र आ रहे हैं। ज़रा और ध्यान से देखेंगे तो मुकेश- ईशा और आकाश- श्लोका के पीछे अनंत अंबानी भी किसी का हाथ थामे नज़र आ रहे हैं। कहीं ये उनकी कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट तो नहीं!?

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on Sep 23, 2018 at 3:57am PDT

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन दोनों को बधाई!

Isha Ambani and Anand Piramal

ये भी पढ़ें :

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के डिजिटल कार्ड का वायरल वीडियो

अंबानी परिवार में खुशखबरी : अब अनंत अंबानी का रिश्ता तय

श्लोका मेहता के साथ फोटो खिंचवाते हुए आकाश अंबानी ने मीडिया से लगाई एक दिलचस्प गुहार

देखें ईशा अंबानी की इटली में हुई ग्रैंड इंगेजमेंट सेरेमनी के सभी फोटो और वीडियोज़…

24 Sep 2018

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text